VIDEO: मीडिया पर भड़की 'दंगल गर्ल' कहा- यह सब बंद करो
Advertisement

VIDEO: मीडिया पर भड़की 'दंगल गर्ल' कहा- यह सब बंद करो

'दंगल' की एक्‍ट्रेस के साथ यह घटना फ्लाइट में हुई और उनका कहना है कि उन्होंने मदद मांगी लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की.

लोगों का कहना है मामले में तुरंत एक्शन लिया जाना चाहिए. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस के साथ हाल ही में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. यह घटना उनके साथ फ्लाइट में हुई और इस वजह से वह काफी डिस्टर्ब हैं. लोगों को इस घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव बात की और इस दौरान वह रोती हुई अपनी बात बोलती नजर आईं. एक्‍ट्रेस के साथ यह घटना विस्तारा एयरवेज की फ्लाइट में हुई. इसी को लेकर हाल ही में मीडिया ने उनसे सवाल किया तो वह काफी नाराज नजर आईं.

  1. दंगल की एक्‍ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़.
  2. मामले को लेकर लोग कर रहे हैं सपोर्ट.
  3. 'दंगल' से किया था एक्‍ट्रेस ने डेब्यू.

बता दें, एक्‍ट्रेस के साथ यह घटना फ्लाइट में हुई और उनका कहना है कि उन्होंने मदद मांगी लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. उन्होंने बताया कि उनकी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी उन्हें लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार टच कर रहा था. इस पर कई लोग उनके सपोर्ट में आए थे तो कुछ लोग इसे एक पब्लिक स्टंट बता रहे हैं. (यह वीडियो हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम से लिया गया है)

बता दें, एक्‍ट्रेस कुछ वक्त पहले आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आईं थी. इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिव्यू मिला था. फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 15 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म साल 2017 की मुनाफे वाली फिल्म में से एक बन गई है. इतना ही नहीं यह फिल्म विदेश में 38.28 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस किया था. बता दें इस मामले पर जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम रहे उमर अब्दुल्ला ने कार्यवाई करने की मांग की है.

(खबर में हमने अभिनेत्री का नाम नहीं दिया है क्‍योंकि वह नाबालिग हैं) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news