'सात खून माफ' के 7 साल बाद फिर साथ दिखेगी प्रियंका और विशाल की जोड़ी
Advertisement
trendingNow1440126

'सात खून माफ' के 7 साल बाद फिर साथ दिखेगी प्रियंका और विशाल की जोड़ी

फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने हाल ही में कहा है कि वो एक फिल्म के लिए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल किसी भी समय शुरू हो सकती है.

विशाल भारद्वाज जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बनाएंगे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने हाल ही में कहा है कि वो एक फिल्म के लिए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल किसी भी समय शुरू हो सकती है. कुछ समय पहले भी विशाल भारद्वाज प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बनाने की इच्छा जता चुके हैं. विशाल की ये फिल्म एक उपन्यास ट्वेल्थ नाइट पर अधारित है.

  1. विशाल भारद्वाज जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बनाएंगे

    अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है

    विशाल पहले भी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं

प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बनाएंगे विशाल
इस फिल्म के बारे में बात करने पर विशाल कहते हैं कि ' प्रियंका भी मेरे साथ काम करना चाहती हैं. ऐसे में जल्द ही हम एक साथ काम करते दिखाई देंगे. हम इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें : Video: प्रियंका चोपड़ा की मां ने पंजाबी धुन पर 'विदेशी समधन' से यूं लगवाए ठुमके

पहले भी कर चुके हैं प्रियंका के साथ काम
इसके पहले विशाल भारद्वाज और प्रियंका चोपड़ा 7 खून माफ में काम कर चुके हैं. ये फिल्म रस्किन बॉड की कहानी Susanna's Seven Husbands पर आधारित थी. विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' जल्द ही रिलीज होने वाली है. ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा है. यह फिल्म दो बहनों बड़की और छुटकी की कहानी के आसपास घूमती है. ये फिल्म जानेमाने लेखक चरन सिंह पथिक की कहानी पर आधारित है.  

इरफान खान के साथ भी फिल्म बनाने की थी योजना
विशाल अभिनेता इरफान खान के साथ भी एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन इरफान को बीमारी के इलाज के लिए लंदन जाना पड़ा. इसके बाद इस प्रोजेक्ट को होल्ड कर दिया गया. इस फिल्म के बारे में पूछने पर विशाल कहते हैं कि मुझे फिलहाल इस फिल्म की अभी क्या स्थिति इसके बारे में जानकारी नहीं है. हां मैं आपको अपने दिल के बारे में बता सकता हूं. मेरा दिल इरफान के लिए प्रार्थना कर रहा है. मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं. एक दोस्त के तौर पर भी और बेहतर कलाकार के तौर पर भी. मैं उन्हें जल्द ही स्क्रीन पर फिर से देखना चाहता हूं.

 

 

Trending news