जब रणबीर के साथ आलिया ने कहा- हम दोनों एक साथ भागे हैं- ‘ठीक है’! देखें एक जबरदस्त VIDEO
Advertisement

जब रणबीर के साथ आलिया ने कहा- हम दोनों एक साथ भागे हैं- ‘ठीक है’! देखें एक जबरदस्त VIDEO

इस वीडियो में आलिया के साथ फिल्म मेकर करण जौहर और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं.

आलिया और रणबीर इन दिनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में साथ काम कर रहे हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, फेसबुक)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बीच की नजदीकियां जब से सुर्खियों में आई हैं, तब से इस जोड़ी के फैंस इन्‍हें लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. लेकिन न तो आलिया और न ही रणबीर कपूर ने कभी अपने इस रिश्‍ते पर कोई साफगोई दिखाई है. इसी बीच इनका एक वीडियो सामने आया है, जो एक फनी स्पूफ है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शायद आपको याद हो, हाल ही में एक बिहारी लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक लड़के साथ नजर आ रही थी और वीडियो में वह अपनी भाषा में बता रही थी कि वह अपना घर छोड़कर लड़के के पास आ गई है. अब इस वीडियो को आलिया के एक वीडियो के साथ एडिट किया गया है, जहां आलिया के वीडियो में उनके ऑरिजल सांउड को बंद करके उस प्रेमी जोड़े के वीडियो के साउंड को फिक्स किया गया है, जो पहले से ही वायरल है.

इस वीडियो में आलिया के साथ फिल्म मेकर करण जौहर और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में करण आलिया से पूछते हैं कि क्या तुम्हें कभी जलन होती है? ऐसे में करण के सामने बैठी आलिया पहले रणबीर को देखती है और फिर कहती है, ‘हम दोनों एक साथ भागे हैं- ‘ठीक है’… और इनका कोई गलती नहीं है. ये मेरा गलती है, हम इन्हें लेकर भागे हैं ‘ठीक है’... मरना चाहते हैं तो इन्हीं के साथ जीना चाहते हैं तो इन्हीं के साथ ‘ठीक है’...’ दरअसल, आलिया इस वीडियो में जो भी कुछ कहती दिख रही हैं वह उसी प्रेमी जोड़े के वीडियो से लड़की की आवाज है, जिसे बहुत ही अच्छे तरीके से एडिट किया गया है.

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग बुल्‍गेरिया में हो रही है. इस शूटिंग के दौरान भी इस जोड़ी की कई फोटो साथ में नजर आई हैं. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news