Video: आयुष शर्मा के लॉन्‍च में सलमान खान के भांजे ने माचाया ऐसा धमाल, स्‍टेज से कराना पड़ा चुप
Advertisement

Video: आयुष शर्मा के लॉन्‍च में सलमान खान के भांजे ने माचाया ऐसा धमाल, स्‍टेज से कराना पड़ा चुप

 'लवरात्रि' सलमान खान फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी है, जिसका ट्रेलर एक दिन पहले ही लॉन्‍च हुआ है. फिल्‍म में आयुष शर्मा गरबा टीचर बने नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन नजर आएंगी.

सलमान, आयुष और वारिना फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: सलमान खान अब बॉलीवुड में अपनी जीजा आयुष शर्मा की एंट्री कर रहे हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्‍म 'लवरात्रि' की तैयारियों और शूटिंग में लगे थे. पिछले 6 दिनों से इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च होने के भी टीजर लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे थे. सलमान खान ने आयुष की इस एंट्री को ग्रैंड एंट्री बनाने में अपने स्‍टारडम का पूरा इस्‍तेमाल किया लेकिन फिर भी ट्रेलर लॉन्‍च के इवेंट में कुछ ऐसा हुआ कि सारा ध्‍यान आयुष शर्मा से हट कर किसी और पर ही चला गया. जी हां, आलम यह था कि मीडिया जब आयुष से फिल्‍म से जुड़े सवाल कर रही थी तो खुद सलमान को इसके बीच में आना पड़ा.

दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान खान के नन्‍हें भांजे आहिल की जो इस ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट में काफी मस्‍ती करते दिखे. दरअसल आहिल, आयुष और अर्पिता का ही बेटा है और वह अक्‍सर अपने मामा सलमान खान के साथ मस्‍ती करता हुआ नजर आता है. सलमान खान भी आहिल पर काफी लाड़ जताते हैं. लेकिन इस इवेंट में आहिल कुछ ऐसी मस्‍ती करते रहे कि खुद सलमान खान को उन्‍हें स्‍टेज से चुप कराना पड़ा.

बाद में सलमान खान, खुद आयुष से सवाल पूछते हैं, 'तुम्‍हारा बेटा, तुमसे पहले स्‍टार बन गया, तुम्‍हें कैसा लग रहा है...?' आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

 

Watch Salman telling nephew Ahil to be quite . . . #instabolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment (@lnstabolly) on

बता दें कि 'लवरात्रि' सलमान खान फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी है, जिसका ट्रेलर एक दिन पहले ही लॉन्‍च हुआ है. फिल्‍म में आयुष गरबा टीचर बने नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ एक्‍ट्रेस वारिना हुसैन नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news