इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा सनी लियोनी का यह नया VIDEO, एक करोड़ व्यूज से बस चंद कदम दूर
Advertisement
trendingNow1461949

इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा सनी लियोनी का यह नया VIDEO, एक करोड़ व्यूज से बस चंद कदम दूर

ZEE म्‍यूजिक कंपनी द्वारा यूट्यूब पर 24 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 8,915,328 बार देखा जा चुका है.

सनी के इस नए गाने को गायक इक्‍का सिंह, शिवांगी और एनबी ने गाया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोन का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. वह हर बार कोई न कोई नए अवतार में नजर आती हैं, चाहे बात 'बेबी डॉल में सोने दी' की कर लें या फिर 'लैला ओ लैला' की. सनी लियोनी की इन गानों की धुन आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी क्रम में सनी का एक और नया गाना 'डर्टी गर्ल' इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में सनी अकेले नहीं, बल्कि उनके साथ टीवी और फिल्‍म एक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्ना भी नजर आ रही हैं.   

89 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
अभी तक अपने गानों में अकेले नजर आने वाली सनी इस नए गाने में अपने पति डेनियल के साथ रोमांस करती दिख रही हैं. ZEE म्‍यूजिक कंपनी द्वारा यूट्यूब पर 24 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 8,915,328 बार देखा जा चुका है. सनी के इस नए गाने को गायक इक्‍का सिंह, शिवांगी और एनबी ने गाया है. इस गाने को लिखा है इक्‍का ने. आप भी देखें सनी लियाने और करिश्‍मा तन्ना का यह नया गाना. 

बता दें कि सनी लियोन पिछले दिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज के चलते काफी खबरों में रही थीं. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' का पहला सीजन काफी हिट रहा है. ZEE5 पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है. वहीं करिश्‍मा तन्ना की बात करें तो वह इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं. हाल ही में वह सुपरहिट फिल्‍म 'संजू' का भी हिस्‍सा रही थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news