VIDEO: हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करना चाहते हैं काम
Advertisement
trendingNow1455265

VIDEO: हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करना चाहते हैं काम

सिल्वर स्क्रीन के सबसे बड़े नामों में से एक विल स्मिथ ने जब किया भांगड़ा तो पीछे रह गए फरहान अख्तर 

फुल मस्ती के मूड में दिखे विल स्मिथ

नई दिल्ली. हॉलीवुड के एक्टर, कॉमेडियन, प्रोड्यूसर, और गीतकार इन दिनों बॉलीवुड से एक्टर फरहान अख्तर से भांगड़ा की ट्रेनिंग ले रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं विल स्मिथ की जो इन दिनों इंडिया के फोक डांस को सीखने में इंटरेस्टेड लग रहे हैं. शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने आए विल ने फरहान अख्तर के साथ दिल खोल कर सिनेमा पर बातचीत की इसके साथ ही बताया कि बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है जिसके साथ काम करना उनका सपना है. 

विल स्मिथ हिंदोस्तान टाइम्स के लीडरशिप शिखर सम्मेलन का हिस्सा थे जहां उन्होंने फरहान अख्तर से सिनेमा और उसके आसपास की हर जरूरी चीज के बारे में बातें की. इस मौके पर विल स्मिथ ने बताया कि बॉलीवुड की फिल्मों में भांगड़ा करने की उनकी बड़ी पुरानी तमन्ना है. बस फिर क्या था, फरहान ने तुरंत मैनेजमेंट टीम से भांगड़ा बजाने की गुजारिश की और जैसे ही भांगड़ा के ढ़ोल बजे फरहान अख्तर और विल स्मिथ ने हाथ हवा में लहराते हुए डांस शुरु कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

What an awesomely and effortlessly cool man .. 

A post shared by Farhan Akhtar (faroutakhtar) on

इतना ही नहीं इस मौके पर विल ने बताया कि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक फिल्म करना उनकी विश लिस्ट में शामिल है. क्योंकि पहले एक बार कई साल पहले उन्हें ऐसा एक ऑफर आया था लेकिन उस समय काम की व्यस्तता के चलते वह उसे स्वीकार नहीं कर सके थे. लेकिन आने वाले समय में जब भी ऐसा अवसर सामने आऐगा वह जरूर एक साथ काम करना चाहेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि जल्दी ही विल स्मिथ और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस को यह खूबसूरत मौका मिलेगा जब दोनों महान कलाकार स्क्रीन शेयर करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

 

Trending news