PICS: मलाइका के साथ फिर दिखे अर्जुन, पर 'गर्लफ्रेंड' नहीं इस चक्‍कर में मीडिया से छिपाया मुंह
Advertisement

PICS: मलाइका के साथ फिर दिखे अर्जुन, पर 'गर्लफ्रेंड' नहीं इस चक्‍कर में मीडिया से छिपाया मुंह

 अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ जल्‍द ही करण जौहर के चैट शो में नजर आने वाले हैं, जहां करण उनकी पर्सनल जिंदगी और गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल करते दिखेंगे

पहले भी आए हैं साथ नजर, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्‍ली: एक्‍टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेश्‍नल, दोनों जिंदगियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कभी अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ डेट को लेकर तो कभी अपनी आने वाली फिल्‍म के लिए अपने सस्‍पेंस लुक को लेकर. शुक्रवार को अर्जुन कपूर एक बार फिर जूहु इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर नजर आए.

fallback

लेकिन डिनर के बाद बाहर निकलते अर्जुन अपने मुंह पर कपड़ा बांध मीडिया के कैमरों से अपना मुंह छिपाते हुए नजर आए. हालांकि इस डिनर डेट पर यह दोनों अकेले नहीं थे. अर्जुन और मलाइका के साथ यहां करण जौहर, अर्जुन के चाचा संजय कपूर और उनकी पत्‍नी माहीप कपूर भी थीं.

fallback

 

इस रेस्‍तरां से बाहर निकते और अपना मुंह छिपाते अर्जुन की तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं क‍ि अर्जुन सिर्फ मलाइका के चक्‍कर में मीडिया से मुंह छिपा रहे हैं तो हम साफ कर दें कि ऐसा नहीं है. दरअसल यह कोशिश वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'पानीपत' का लुक सभी से बचाने के लिए कर रहे हैं. आने वाली फिल्‍म 'पानीपत' में अर्जुन काफी अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. और यही वजह है कि वह नहीं चाहते कि उनका लुक मीडिया के कैमरों में सभी के सामने आए.

fallback

बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर के साथ जल्‍द ही करण जौहर के चैट शो में नजर आने वाले हैं, जहां करण उनकी पर्सनल जिंदगी और गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल करते दिखेंगे. वहीं जाह्नवी भी अपने भाई के सिंगल होने पर सवाल करती दिखने वाली हैं.

fallback

अर्जुन कपूर जहां बोनी कपूर के बेटे हैं, और मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से दो साल पहले तलाक ले चुकी हैं. खबरें हैं क‍ि मलाइका हाल ही में अपने जन्‍मदिन पर इटली गई थीं और इस वेकेशन पर अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे. उन्‍हें मिलान एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया था. हालांकि इस जोड़ी ने अभी तक अपने रिश्‍ते पर चुप्‍पी साथ रखी है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की है)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news