सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी में क्‍यों नहीं नजर आएंगी अनुष्‍का-दीपिका-ऐश्‍वर्या?
Advertisement
trendingNow1397995

सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी में क्‍यों नहीं नजर आएंगी अनुष्‍का-दीपिका-ऐश्‍वर्या?

सोनम कपूर जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन हो सकता है कि सोनम की वीरे यानी करीना कपूर ही उनकी शादी का हिस्‍सा बनें.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन‍ दिनों सोनम कपूर की शादी के खासे चर्चे हैं. अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से शादी करने जा रही सोनम कपूर के परिवार में इस शादी को लेकर काफी उत्‍साह है. अनिल कपूर की बड़ी बेटी की शादी में बॉलीवुड के सितारों का अभी से पहुंचने का तांता लग चुका है. लेकिन इस सब के बाद भी एक-दो नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बड़ी हीरोइनें हैं, जो सोनम की शादी का हिस्‍सा नहीं बनने जा रही हैं.

लंदन रवाना हुआ करीना कपूर
सोनम कपूर जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन हो सकता है कि सोनम की वीरे यानी करीना कपूर ही उनकी शादी का हिस्‍सा बनें. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार करीना सिर्फ सोनम का रिसेप्‍शन ही अटैंड करने वाली हैं. खबर के अनुसार करीना अपने पति सैफ और तैमूर के साथ आज (शनिवार) ही लंदन के लिए रवाना हो रही हैं. हालांकि सोनम की शादी के लिए ही करीना 8 मई को वापिस भी आ रही हैं. लेकिन अपने इस वेकेशन के चलते करीना सोनम के रिसेप्‍शन का ही हिस्‍सा बनने वाली हैं.

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंचेंगी दीपिका-कैटरीना
पिछले साल शादी के बंधन में बंधने वाले अनुष्‍का और विराट हो सकता है, इस शादी में नज पहुंचें. पिंकविला में छपी खबर के अनुसार अनुष्‍का अपनी फिल्‍म 'जीरो' की शूटिंग के लिए अमेरिका रवाना होने वाली हैं. ऐसे में हो सकता है कि अनुष्‍का इस शादी का हिस्‍सा न बनें. वहीं दूसरी तरफ एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस शादी का हिस्‍सा नहीं बनने वाली हैं. दीपिका और प्रियंका, दोनों ही 8 मई को न्‍यूयॉर्क में होने मैट गाला का हिस्‍सा बनने वाली हैं. यानी यह दोनों भी सोनम के इस बड़े दिन का हिस्‍सा नहीं बन पाएंगी.

fallback

इसके साथ ही दीपिका मैट गाला के बाद कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने के लिए फ्रेंच रिवेरा (फ्रांस) रवाना हो जाएंगी. सिर्फ दीपिका पादुकोण ही नहीं, बल्कि कैटरीना कैफ और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने वाली हैं. सोनम की ग्रैंड वेडिंग मुंबई में 8 मई को होने वाली है और 7 मई की उनकी मेहंदी की रस्‍म होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news