क्या 2 पत्नियों वाले यूट्यूबर एक बार फिर बने दूल्हे राजा? बेटे ने शादी में बरसाए फूल; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12286860

क्या 2 पत्नियों वाले यूट्यूबर एक बार फिर बने दूल्हे राजा? बेटे ने शादी में बरसाए फूल; Video वायरल

Armaan Malik Marriage: 2 पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें अरमान मलिक दूल्हे राजा बने नजर आ रहे हैं, और मंडप में पहली पत्नी पायल के साथ बैठे हैं.

अरमान मलिक और पायल मलिक

Armaan Malik-Payal Malik Marriage Video: यूट्यूबर अरमान मलिक अपने लाइफस्टाइल और फैमिली को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. यूट्यूबर की सबसे ज्यादा चर्चा दो पत्नियों की वजह से होती है. वहीं अब पहले से ही दो बार शादी कर चुके अरमान मलिक (Armaan Malik) तीसरी बार दूल्हा बने नजर आए हैं. जी हां...अरमान मलिक का हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें यूट्यूबर शादी के मंडप में दूल्हे राजा बनकर बैठे नजर आ रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है.

तीसरी बार दूल्हे राजा बने यूट्यूबर अरमान मलिक

दरअसल, पायल मलिक की पहली पत्नी (Armaan Malik Marriage) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अरमान के साथ शादी के मंडप में बैठी नजर आ रही हैं. अरमान, पायल की मांग भरते और मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं. वी़डियो में अरमान मलिक की दूसरी पत्नि कृतिका भी नजर आ रही हैं. बता दें, कृतिका से शादी के कुछ समय बाद यूट्यूबर अरमान मलिक ने पहली पत्नी पायल से शादी की थी, यह तभी का वीडियो है. जिसे पायल मलिक ने इंस्टाग्राम पर री-शेयर किया है. 

क्या Sonakshi Sinha करने जा रही हैं जहीर इकबाल से शादी? 23 जून को बनेंगी दुल्हनिया: रिपोर्ट

बेटे ने भी मम्मी-पापा की शादी में बरसाए फूल

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik Video) का बेटा चिरायू भी वीडियो में अपने मम्मी-पापा पर फूल बरसाता औऱ खुश नजर आ रहा है. अरमान मलिक और पायल मलिक की शादी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान हैं और साथ ही कयास लगा रहे हैं कि क्या अरमान ने तीसरी बार शादी कर ली है. बता दें, यूट्यूबर अरमान ने पहले पायल से शादी की थी. फिर उन्होंने पायल की ही दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी. अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक घर में रहते हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक के 4 बच्चे हैं, जिनमें से 3 बच्चे पायल से और एक कृतिका से है.  

लहराईं जुल्फें, दिखाईं अदाएं...पिंक ड्रेस में बॉर्बी डॉल-सी लगीं Ananya Panday; बेस्टी सुहाना खान के कमेंट ने खींचा ध्यान 

Trending news