युविका चौधरी ने मेहंंदी की रस्म में कैरी की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पायर्ड ड्रेस
Advertisement
trendingNow1456670

युविका चौधरी ने मेहंंदी की रस्म में कैरी की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पायर्ड ड्रेस

सामने आईं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के प्री वेडिंग शूट और शादी की रस्मों की तस्वीरें.

सामने आई प्रिंस नरूला और युविका की खूबसूरत तस्वीरें, फोटो साभार : Instagram@yuvikachaudhary

नई दिल्ली. अपनी शादी में हर लड़की दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़की दिखना चाहती है, खासतौर पर जब वह लड़की ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हो. इसलिए आज दुल्हन बनने जा रही टीवी एक्ट्रेस युविका ने भी इस बारे में खासी तैयारी की है. बुधवार को प्रिंस नरूला और युविका की शादी की रस्में शुरु हुईं और इसके साथ ही इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गईं. लेकिन इन तस्वीरों के बाहर आते ही युविका की मेहंंदी की रस्म में पहनी ड्रेस को लेकर बातें बनना शुरू हो गईं. 

आलिया भट्ट की ड्रेस से इंस्पायर्ड है ड्रेस 
युविका ने अपनी मेहंंदी की रस्म में लाइट ग्रीन कलर का खूबसूरत लहंंगा पहना जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल जूलरी को टीम किया था. इसमें युविका वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. लेकिन इन तस्वीरों को देखते ही बॉलीवुड लवर्स को कुछ दिन पहले सोनम कपूर की शादी में आलिया भट्ट का लुक याद आ गया. बस फिर क्या था, सोनम की शादी की तस्वीरों के साथ युविका की मेहंंदी रस्म की तस्वीरों को पोस्ट किया जाने लगा. 

fallback
इतना सेम है दोनों की ड्रेस, फोटो साभार : Instagram@deluxebollywood

सब्यसाची का है ड्रेस 
सोनम कपूर की शादी में आलिया का पहना हुआ ड्रेस सब्यसाची का था, तो जाहिर सी बात है कि युविका ने भी शायद यह ड्रेस उनसे ही तैयार कराया होगा. खैर जो भी हो दुल्हन इस ग्रीन ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. युविका और प्रिंस के ये प्री वेेडिंग फोटो देखने के बाद लोगों को इनकी शादी की तस्वीरें देखने की उत्सुकता बढ़ गई है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch Videondiandance

A post shared by BOLLYWOOD PLEXbollywoodplex on

बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की पहली मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी, वहीं इनका प्यार परवान चढ़ा इसके बाद यह जोड़ा कई बार साथ में नजर आया. अब ये दोनों आज 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news