27 साल के मशहूर हॉलीवुड एक्टर चांस पेरडोमो की मौत, बाइक एक्सीडेंट में गंवाई जान
Advertisement
trendingNow12182883

27 साल के मशहूर हॉलीवुड एक्टर चांस पेरडोमो की मौत, बाइक एक्सीडेंट में गंवाई जान

Chance Perdomo dies at 27: ब्रिटिश-अमेरिकी एक्टर चांस पेरडोमो का निधन हो गया है. मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने 27 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. चांस की मौत बाइक एक्सीडेंट में हुई. उनके निधन की खबर से एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री सदमे में है.

27 साल की उम्र में हॉलीवुड एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

Chance Perdomo dies at 27: मशहूर हॉलीवुड एक्टर चांस पेरडोमो नहीं रहे. महज 27 साल की उम्र में एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. चांस पेरडोमो की मौत एक बाइक एक्सीडेंट में हुई. एक्टर के निधन से एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. फैंसअपने पसंदीदा स्टार को खोने का दुख मना रहे हैं. चांस पेरडोमो ने 'जेन वी मूमिनवैली', 'चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना' और 'आफ्टर वी फेल' जैसी फिल्मों और सीरीज में अपनी भूमिकाओं से लोगों का दिल जीता. 

चांस पेरडोमो (Chance Perdomo) के रिप्रेजेंटिव ने हॉलीवुड रिपोर्टर को एक बयान में बताया कि दुर्घटना में कोई और शामिल नहीं था. इस बयान में कहा गया, ''कला के प्रति उनका जुनून और जीवन के प्रति उनके पैशन को उन सभी ने महसूस किया है, जो उन्हें जानते थे. हम अनुरोध करते हैं कि कृपया परिवार की प्राइवेसी की इच्छा का सम्मान करें, क्योंकि वे अपने प्यारे बेटे और भाई के खोने का शोक मना रहे हैं.''

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली, फिर ऐसा बनी बात

19 साल की उम्र में शुरू किया करियर
चांस पेरडोमो ने कम उम्र में ही अपना करियर शुरू कर दिया था. 2016 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शॉर्ट फिल्म 'लॉन्गफील्ड ड्राइव' से की थी. हालांकि, उन्हें लोकप्रियता 'आफ्टर वी फेल' से मिली. फिल्मों के अलावा चांस ने टीवी शोज में भी अहम भूमिका निभाई थी. वह 'हेट्टी फेदर', 'किल्ड बाय माई डैड', 'चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना' और 'जेन वी' जैसे टीवी शो से इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय स्टार बन गए.

'जेन वी' के निर्माता ने जारी किया बयान
'जेन वी' के निर्माता ने भी चांस पेरडोमो की असामयिक मृत्यु पर शोक जताया है. उन्होंने एक बयान जारी किया और कहा, ''हम में से जो लोग उन्हें जानते थे और उनके साथ काम करते थे, उनके लिए चांस पेरडोमो हमेशा आकर्षक और मुस्कुराते हुए, प्रतिभाशाली कलाकार और किसी भी चीज से बढ़कर एक बहुत ही दयालु और प्यारे व्यक्ति थे. यहां तक ​​कि उनके बारे में भूतकाल में लिखने का भी कोई मतलब नहीं है. हमें चांस के परिवार के लिए बहुत खेद है, और हम अपने मित्र और कलीग के खोने का शोक मना रहे हैं.''

Trending news