देखें, जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'स्पेक्टर' का हैरतअंगेज एक्शन से लबरेज ट्रेलर
Advertisement

देखें, जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'स्पेक्टर' का हैरतअंगेज एक्शन से लबरेज ट्रेलर

जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'स्पेक्टर' का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज हो चुका है। यह फिल्म ब्रिटेन में 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म की डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी सोनी पिक्चर्स ने कहा कि पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब यूके और आयरलैंड के थिएटरों में फिल्म एक ही दिन रिलीज होगी।' खबर के मुताबिक 'स्पेक्टर' यूएस में 6 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इस ट्रेलर को बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर का सफर रोमांच से भरा है।

स्पेक्टर फिल्म की स्टील तस्वीर

नई दिल्ली: जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'स्पेक्टर' का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज हो चुका है। यह फिल्म ब्रिटेन में 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म की डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी सोनी पिक्चर्स ने कहा कि पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब यूके और आयरलैंड के थिएटरों में फिल्म एक ही दिन रिलीज होगी।' खबर के मुताबिक 'स्पेक्टर' यूएस में 6 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इस ट्रेलर को बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर का सफर रोमांच से भरा है।

डेनियल क्रेग इस फिल्म में चौथी बार 'जेम्स बॉन्ड' बने हैं। फिल्म में क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज और ली सेडॉक्स भी अहम किरदारों में हैं। इनके अलावा फिल्म में फिल्म में एंड्रयू स्कॉट, नेओमी हैरिस, बेन विशो, डेव बॉटिस्टा, मोनिका बेलुची और राल्फ फीन्स जैसे सितारे भी नजर आएंगे।  इस बार बॉन्ड गर्ल कोई कमसिन हसीना नहीं बल्कि 50 साल की मोनिका बेलूची बनी है।

Trailer के Video को देखने के लिए CLICK करें

Trending news