शोज के कैंसिल होने पर Munawar Faruqui को लगा गहरा सदमा! बोले- 'खुद को खत्म कर लेना चाहता हूं..'
Advertisement
trendingNow11328658

शोज के कैंसिल होने पर Munawar Faruqui को लगा गहरा सदमा! बोले- 'खुद को खत्म कर लेना चाहता हूं..'

Munawar Faruqui Suicide: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) एक जाने माने कॉमेडियन हैं जो काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सियों में रहे हैं. इतनी परेशानियों और शोज के कैंसिल होने की वजह से मुनव्वर फारूकी खुद को खत्म करना चाहते हैं.. 

 

शोज के कैंसिल होने पर Munawar Faruqui को लगा गहरा सदमा! बोले- 'खुद को खत्म कर लेना चाहता हूं..'

Munawar Faruqui Shows Cancelled makes him Suicidal: स्टैन्ड-अप कॉमेडियन्स आज के समय में काफी पॉपुलर हैं और उनके शोज में कई लोग जाते हैं. देश में ऐसे कई नाम हैं जिन्होंने कॉमेडी की दुनिया में अपने लिए एक नाम कमाया है और उन्हीं में एक नाम मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का है. मुनव्वर फारूकी पिछले कुछ समय से इस बात के लिए सुर्खियों में रहे हैं कि उनके लाइव शोज कई जगहों पर लास्ट मिनट पर कैंसिल कर दिए गए हैं. सबको हंसाने वाला ये कॉमेडियन इतनी परेशानियों में घिरा हुआ है कि वो आत्महत्या करना चाहता है और ये बात मुनव्वर फारूकी ने खुद कही है.. 

Munawar Faruqui बोले- 'खुद को खत्म कर लेना चाहता हूं..'

कुछ समय पहले नई दिल्ली में होने वाले मुनव्वर फारूकी के एक स्टैन्डअप कॉमेडी शो को लास्ट मिनट कैंसिल कर दिया गया. शो के कैंसिल होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि वो इन सब कॉन्ट्रोवर्सीज से काफी टूट गए हैं. उन्होंने इंटरव्यू में यह बताया कि कई बार उनके दिमाग में यह बात आती है कि वो खुद के साथ कुछ कर लें, खुद को खत्म कर लें- अपनी जान दे दें. इसके बाद फिर उन्होंने सोचा कि मरने के बाद जहन्नुम नहीं जाना चाहते हैं और इसलिए रुक जाते हैं. 

आत्महत्या के विचारों के बाद भी हार नहीं मानना चाहते Munawar

मुनव्वर फारूकी मानते हैं कि कई बार उनके दिमाग में आत्महत्या का ख्याल आया है लेकिन इसके बाद वो सोचते हैं कि ये गलत है और उन्हें परेशानियों का सामना करके आगे बढ़ना चाहिए. तमाम दिक्कतों के बाद ही उन्हें कुछ अच्छा मिल सकता है जीवन में और अब उन्होंने अपने अकेलेपन से ही दोस्ती कर ली है. मुनव्वर फारूकी ने इंटरव्यू में कहा कि अब वो इतने वेवड़ों को झेल चुके हैं कि अब उन्हें आदत हो गई है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news