Advertisement
trendingPhotos1288676
photoDetails1hindi

Deepika Padukone Black Saree: काली साड़ी में इतनी हसीन लगीं दीपिका, कह उठेंगे- ‘कहीं किसी की नजर ना लगे’

Deepika Padukone Saree Look: किसी के हुस्न के चर्चे होते हैं तो किसी के स्टाइल के लेकिन एक हसीना ऐसी है जिनका हुस्न अदा पर भारी है तो अदा हुस्न पर. हम बात कर रहे हैं हसीनों की हसीन दीपिका पादुकोण की जो आज परियों सी खूबसूरत लगीं.  

1/5

ना जाने काले रंग से दीपिका का क्या नाता है...जब-जब वो इस रंग को खुद में समाती हैं मानो इनकी खूबसूरती और निखर उठती है. ये हम नहीं कह रहे हैं...बल्कि कह रही हैं ये तस्वीरें जिसमें दीपिका का फिर ब्लैक लव साफ-साफ नजर आया. 

2/5

काली जरीदार साड़ी, डिजाइनर ब्लाउज, ब्लैक हाई हील बेली, बालों का जुड़ा बनाकर धीमे धीमे कदमों से आगे बढ़तीं दीपिका से हसीन क्या देखा है कोई. उस पर जब ये मुस्कुराहट आए जाए तो फिर कत्ल ही समझिए.

 

3/5

यूं तो काला रंग नजर से बचाता है लेकिन दीपिका जब-जब काले रंग के लिबास में नजर आती हैं तो यकीन मानिए उन्हें नजर लगने का खतरा और भी बढ़ जाता है. मानो काला रंग दीपिका की खूबसूरती बढ़ाने के लिए ही बना हो और यही वजह है कि दीपिका के दिल के करीब यही रंग सबसे ज्यादा है. 

4/5

गुरुवार शाम किसी इवेंट में दीपिका को इसी अंदाज में स्पॉट किया गया जिसने भी दीपिका को ऐसा तैयार होते हुए देखा वो बस देखता ही रह गया. खूबसूरत तो दीपिका पहले ही बहुत है लेकिन इस ब्लैक साड़ी में मानो ब्लैक मैजिक सा चल गया और इस जादू में हर कोई मदहोश दिखा.   

5/5

वो कहते हैं कि किसी के हुस्न में जादू है तो किसी के स्टाइल में लेकिन  दीपिका के नूरानी चेहरे और नवाबी अंदाज को देखने वाले तो बस यही दुआ कर रहे हैं कि कहीं इस हसीना को किसी की नजर ना लग जाए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़