Advertisement
trendingPhotos1756997
photoDetails1hindi

Lust Stories 2 की स्क्रीनिंग पर ‘दादी मां’ के स्टाइल ने ढाया कहर तो Tamannaah-Vijay ने लूट ली महफिल!

Lust Stories 2 Screening: लस्ट स्टोरीज 2 की स्क्रीनिंग पर इसकी पूरी स्टार कास्ट दिखी लेकिन कुछ के चेहरों से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया. इनमें से एक थे न्यू कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा.

लस्ट स्टोरीज 2 की हुई स्क्रीनिंग

1/5
लस्ट स्टोरीज 2 की हुई स्क्रीनिंग

जल्द ही नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है लस्ट स्टोरी सीजन 2. जिसकी चर्चा इस वक्त खूब हो रही है और ये क्यों चर्चा में है ये हमें बताने की जरूरत नहीं. फिलहाल मायानगरी में इसकी जबरदस्त स्क्रीनिंग हुई जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा कई जाने माने चेहरे दिखे.

तमन्ना-विजय पहुंचे साथ

2/5
तमन्ना-विजय पहुंचे साथ

लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा जिन्होंने ध्यान बंटोरा उनसे आपको भी मिलवा देते है. सबसे पहले सारी लाइमलाइट बंटोर ले गए तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा. जिन्होंने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

प्यार में खोए दिखे दोनों

3/5
प्यार में खोए दिखे दोनों

ये पहला मौका है जब दोनों फिल्म में साथ काम कर रहे हैं वहीं स्क्रीनिंग पर भी ये जोड़ा साथ ही पहुंचा और हर किसी की आंखें इनके स्टाइल पर जा टिकीं. दोनों बेहद ही स्टाइलिश लुक में दिखे. वहीं इनकी एक और बात जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो थी इनका पूरी तरह एक दूसरे के प्यार में डूबे रहना.

नीना गुप्ता ने भी ढाया कहर

4/5
नीना गुप्ता ने भी ढाया कहर

वहीं इस फिल्म में नीना गुप्ता दादी मां के रोल में दिखने वाली हैं लेकिन कोई ऐसी वैसी दादी नहीं हैं वो और ये हम ट्रेलर में देख चुके हैं. वहीं स्क्रीनिंग में भी इसकी झलक दिख ही गई. नीता गुप्ता बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं यूं तो साड़ी पहनी थीं लेकिन इसमें भी वो काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

तिलोतमा का दिखा अनदेखा अंदाज

5/5
तिलोतमा का दिखा अनदेखा अंदाज

वहीं बाकी कलाकार भी काफी स्टाइल और ग्लैमरस लुक में स्क्रीनिंग पर पहुंचे. खासतौर से तिलोतमा शोने काफी ही यूनिक लुक में दिखीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़