Advertisement
photoDetails1hindi

South Indian Actress: साउथ सिनेमा की ये एक्ट्रेस ले चुकी हैं तलाक, कुछ तो पहले से भी ज्यादा हुईं बोल्ड!

South Indian Divorcee Actress: कहा जाता है कि साउथ सिनेमा की एक्ट्रेसेस अपनी शादी बखूबी निभाती हैं  हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी रहीं जिन्होंने अपने रिश्ते को बचाने में ज्यादा जद्दोजहद नहीं की और अपने मरते रिश्ते को खत्म कर खुद को इससे अलग किया. इस लिस्ट में हम सामंथा रुथ प्रभु से लेकर आमला पॉल समेत उन एक्ट्रेसेस की बात कर रहे हैं जिन्होंने तलाक लेकर एक अलग जिंदगी शुरू की. 

 

1/6

नागार्जुन की एक्स बहू सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म स्टार नागा चैतन्य से शादी रचाई थी. दोनों की ये लव मैरिज थी. दोनों के बीच करीब 10 साल पुराना रिश्ता था. हालांकि अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने शादी के 3 साल बाद ही तलाक ले लिया.

2/6

तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा सारिका ने सुपरस्टार कमल हासन के साथ शादी रचाई थी. इनका रिश्ता तमाम उतार-चढ़ावों से गुजरा. जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर एक नई जिंदगी शुरू की.

3/6

तमिल फिल्म अदाकारा अमला पॉल ने साल 2014 में निर्देशक केएल विजय के साथ शादी रचाई थी. हालांकि 3 साल बाद ही इनका रिश्ता खत्म हो गया. इन दिनों अदाकारा की दूसरी शादी को लेकर कई रिपोर्ट्स मीडिया में छाई हुई हैं.

4/6

90 के दशक की जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री रेवती भी तलाक शुदा हैं. अदाकारा ने सुरेश चंद्र मेनन से साल 1986 में शादी रचाई थी. साल 2013 में इनका तलाक हुआ था.

5/6

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ सिनेमा की जानी-मानी निर्देशक हैं. अदाकारा ने सुपरस्टार धनुष के साथ शादी रचाई थी. दोनों ने 18 साल की शादी के बाद साल 2022 में एक दूसरे को तलाक दे दिया.

6/6

मकड़ी फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने बिजनेसमैन रोहित से साल 2019 में शादी रचाई थी. अदाकारा की शादी एक साल भी नहीं चली और दोनों ने साल 2020 में तलाक ले लिया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़