Advertisement
trendingPhotos1183728
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की इन अदाओं पर हार जाएंगे अपना दिल, नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

Beautiful Photos Of Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम शहनाज गिल कई लोगों के दिलों पर पहले से ही राज करती हैं. लेकिन इन फोटोज को देखकर हर कोई शहनाज गिल की खूबसूरती का फैन हो जाएगा. आप भी देखें शहनाज गिल की ये तस्वीरें...

1/5

बिग बॉस से जीता दिल: शहनाज गिल ने बिग बॉस में अपने चुलबुलेपन से सबका दिल जीता था. भले ही शहनाज गिल सीजन की विनर नहीं थीं लेकिन ऑडियंस से उन्हें बेहिसाब प्यार मिला था. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी.

2/5

सोशल मीडिया पर मिलता है प्यार: शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बहुत सारे लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल धीरे-धीरे उस गम से उभरने की कोशिश कर रही हैं. 

3/5

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सदमे में थीं शहनाज गिल: सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो जाने के बाद से शहनाज गिल डिप्रेशन में चली गई थीं. लेकिन अब उन्होंने खुद को मजबूत बनाते हुए संभालना शुरू कर दिया है. शहनाज गिल कहती हैं कि वो अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं.

4/5

हाल ही में शेयर किया था एक वीडियो: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा था मानो शहनाज गिल किसी को ढूंढ रही हैं. शहनाज गिल भले ही बाहर से मुस्कुराती हुई नजर आती हैं लेकिन उन्हें अब भी अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की कमी खलती है.

 

5/5

सब देखना चाहते हैं शहनाज को खुश: उनके सभी फैंस उन्हें पहले की तरह हंसते-खिलखिलाते हुए देखना चाहते हैं. शहनाज गिल भी बताती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला भी उन्हें हमेशा खुश देखना चाहते थे. इसलिए शहनाज गिल अब दोबारा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़