Advertisement
trendingPhotos1143814
photoDetails1hindi

श्वेता तिवारी की फिटनेस के पीछे छुपा है ये राज, रोज फॉलो करती हैं ऐसा रुटीन

श्वेता तिवारी ना सिर्फ अपनी अदाकारी से बल्कि अपनी खूबसूरती के कारण भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. श्वेता तिवारी इतना फिट कैसे रहती हैं? श्वेता के हुस्न और फिगर को सभी सराहते हैं लेकिन इस उम्र में भी खुद को मेंटेन रखने में की गई उनकी कड़ी मेहनत नजरअंदाज हो जाती है. जानें क्या है श्वेता तिवारी की फिटनेस का राज...

41 साल में भी हैं इतनी फिट

1/5
41 साल में भी हैं इतनी फिट

दो बच्चों की फिट मम्मी, 41 साल की श्वेता तिवारी बहुत ही हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं. श्वेता तिवारी सिल्वर स्क्रीन की वन ऑफ द फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

डेली करती हैं वर्कआउट

2/5
डेली करती हैं वर्कआउट

एक इंटरव्यू में बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी ने कहा था कि आपके शरीर को हर दिन काम करने की जरूरत होती है. इस इंटरव्यू में उन्होंने लोगों से डेली वर्कआउट करने की बात भी कही थी.

हेल्दी न्यूट्रिशन

3/5
हेल्दी न्यूट्रिशन

हेल्दी न्यूट्रिशन अपनी डायट में शामिल करना उनका डेली रुटीन है. कसौटी जिंदगी से लाइमलाइट में आने वाली श्वेता तिवारी को इस तरह एनर्जेटिक और फिट रहने में मदद मिलती है.

वर्कआउट सेशंस

4/5
वर्कआउट सेशंस

ये फीमेल सेलेब काफी कड़ा वर्कआउट और ट्रेनिंग करती हैं. कार्डियो से लेकर वेट लॉस के लिए श्वेता तिवारी सभी तरह की एक्सरसाइज में हिस्सा लेती हैं.

चीट डेज हैं जरूरी

5/5
चीट डेज हैं जरूरी

श्वेता तिवारी की डाइट में चीट डे भी होता है. इस तरह से वो अपनी स्ट्रिक्ट डाइट से कभी बोर नहीं होतीं और उन्हें एक ब्रेक भी मिल जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़