VIDEO: नागा चैतन्या के साथ अफेयर की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, कर दिया ऐसा इशारा
Advertisement
trendingNow11236153

VIDEO: नागा चैतन्या के साथ अफेयर की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, कर दिया ऐसा इशारा

Sobhita Dhulipala Video: सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिलेशन की खबरें काफी तेज हो चली हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर शोभिता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

VIDEO: नागा चैतन्या के साथ अफेयर की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, कर दिया ऐसा इशारा

Sobhita Dhulipala Video Viral: एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का नाम इस दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, ये एक्ट्रेस इन दिनों साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य के साथ अपने रिलेशन की खबरों को लेकर छाई हुई हैं. खबरें हैं कि सामंथा को तलाक देने के बाद शोभिता को तलाक देने के बाद नागा शोभिता के प्यार में गिरफ्त हो गए हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर शोभिता धुलिपाला का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस की हुई खूब आलोचना

शोभिता धूलिपाला, जिन्हें हाल ही में आदिवी शेष की फिल्म 'मेजर' में देखा गया था, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बीच वाली उंगली दिखाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में उनकी खूब आलोचना हुई थी और उनपर सामंथा और नागा के तलाक का जिम्मेदार होने का आरोप लगा गया था. 

शोभिता का ये वीडियो वायरल

इसी बीच अब फ्लाइट में मिडिल फिंगर दिखाते हुए शोभिता का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि शोभिता ऐसा इशारा किस कारण से और किसके लिए कर रही है ये अभी तक साफ नहीं हैं लेकिन नेटिजन्स का दावा है कि यह नागा चैतन्य के साथ उसके लिंक-अप की अफवाहों के लिए शोभिता की प्रतिक्रिया है.

शोभिता ने किया खंडन

हालांकि, अपलोड का समय और तारीख सार्वजनिक नहीं की गई है. संयोग से, शोभिता ने अफवाहों का खंडन किया है, उन्हें निराधार कहा है, जबकि नागा चैतन्य ने बिल्कुल भी प्रतिक्रिया नहीं दी है.

उम्र में है इतना फासला

बता दें कि नागा चैतन्या जहां 35 साल के हैं वहीं शोभिता उम्र में उनसे पांच साल छोटी हैं और 30 साल की हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सामंथा भी 35 साल की हैं.  खबर है कि इन दिनों नागा चैतन्य अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता को हाल ही में शोभिता के साथ उनके नए घर में देखा गया है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

Wedding bells: सामंथा के जाते ही नागार्जुन के खानदान की बहू बनने को तैयार ये मशहूर एक्ट्रेस! उम्र में नागा चैतन्या से है इतनी छोटी

fallback

Bedroom Secret: मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...

fallback

Actress Early Pregnancy: आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

fallback

Trending news