Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding bells: सामंथा के जाते ही नागार्जुन के खानदान की बहू बनने को तैयार ये मशहूर एक्ट्रेस! उम्र में नागा चैतन्या से है इतनी छोटी

Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya Relation: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरे हैं कि सामंथा को तलाक देने के बाद नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए हैं. ऐसे में हर कोई शोभिता धुलिपाला के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है.

 

1/6

नागा और सामंथा एक दूसरे से अलग होने के बाद अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. सामंथा जहां इन दिनों अपने करियर पर फोकस कर रही हैं तो नागा एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को मौका देने के मूड में हैं और तलाक के कुछ ही महीनों बाद उनकी ये तलाश भी पूरी हो चुकी है. 

 

2/6

नागा चैतन्य के इस नए क्रश की बात करें तो ये हैं शोभिता धुलिपाला. शोभिता मशहूर एक्ट्रेस हैं जो तमाम फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी भी काफी एक्टिव रहती हैं.

3/6

बता दें कि नागा चैतन्या जहां 35 साल के हैं वहीं शोभिता उम्र में उनसे पांच साल छोटी हैं और 30 साल की हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सामंथा भी 35 साल की हैं. 

4/6

खबर है कि इन दिनों नागा चैतन्य अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता को हाल ही में शोभिता के साथ उनके नए घर में देखा गया है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

 

5/6

नागा ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक नया घर खरीदा है, हालांकि अभी इसमें काम चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर में दोनों को एक साथ काफी कंफर्टेबल देखा गया. 

 

6/6

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य शोभिता को अपना आलीशान घर दिखा रहे थे. इस दौरान दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे थे. घर का दौरा करने के बाद नागा और शोभिता कार में भी एकसाथ जाते हुए देखे गए. इसके बाद से ही दोनों के रिलेशन को लेकर बाजार गर्म दिखाई दे रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़