अंकिता लोखंडे को नहीं है पति विक्की जैन पर यकीन? घर जाकर देखेंगी CCTV फुटेज
Advertisement
trendingNow12077304

अंकिता लोखंडे को नहीं है पति विक्की जैन पर यकीन? घर जाकर देखेंगी CCTV फुटेज

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अब अपने अंत के करीब है. घर में अब 5 फाइनलिस्ट बचे हैं. इस बीच अंकिता लोखंडे ने इच्छा जाहिर की है कि वह वापस जाकर अपने घर की पांच दिन की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को देखना चाहती हैं.

अंकिता लोखंडे करती हैं अपने पति पर शक?

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले बस चार दिन दूर है और फैन्स इस विवादास्पद रिएलिटी शो के विजेता को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. बीते के एपिसोड में दर्शक उस वक्त हैरान रह गए, जब मिड वीक इविक्शन की घोषणा हुई और विक्की जैन (Vicky Jain) कम वोट पाकर बाहर हो गए.जब विक्की बिग बॉस के घर से बाहर निकल रहे थे. तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उन्हें अलविदा कहते हुए रो पड़ीं. उन्होंने विक्की जैन को यह कहकर चिढ़ाया भी कि वह उसके बिना बाहर जाकर पार्टी ना करें.

लेटेस्ट एपिसोड में सभी टॉप 5 फाइनलिस्ट- अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), मनारा चोपड़ा (Mannnara Chopra), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण मैशेट्टी (Arun Mashetty) ने बिग बॉस एंथम पर डांस किया. इसके बाद अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन की याद आई. इसके बाद अभिषेक कुमार अंकिता लोखंडे को चिढ़ाते हुए कहते हैं, ''अरे भी विक्की भाई सोने जा रहे होंगे.'' अंकिता इस पर सहमति जताती हैं और कहती हैं, ''मुझे भी लग रहा है वो पार्टी कर रहा होगा.''

'मैं पूरी रिकॉर्डिंग देखूंगी जाके कौन कौन आया था'
मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार कहते हैं कि कैसे विक्की जैन ने अपने दोस्तों को पार्टी के लिए अपने घर बुलाया होगा. इसके बाद अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया, ''मेरे घर पर कोई वैसे भी अलाउड  नहीं है. मैं पूरी रिकॉर्डिंग देखूंगी जाके कौन कौन आया था, पूरी 5 दिन की.'' अंकिता की ये बात सुनकर मनारा चोपड़ा ने हैरानी जताई. इसके बाद अंकिता ने समझाया कि अगर उन्हें संदेह हुआ तो वह रिकॉर्डिंग की जांच करेंगी. अंकिता लोखंडे कहती हैं, ''अगर ऐसा कुछ हुआ तो मुझे शक आया तो.'' मनारा हैरान दिखती हैं और इस पर हंस कर अंकिता को चिढ़ाती हैं.

बिग बॉस ने दिखाया फाइनलिस्ट को उनका सफर
रात के एपिसोड बिग बॉस 17 के पांच फाइनलिस्ट- अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी के लिए खास था. बिग बॉस ने एक वीडियो क्लिप के माध्यम से उनकी बिग बॉस 17 यात्रा को प्रदर्शित करके उनका मनोरंजन किया. अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और अरुण मैशेट्टी ने उनके वीडियो देखे और अनकी यात्रा को देखकर बेहद भावुक हो गए. फाइनलिस्टों का उत्साह बढ़ाने के लिए लाइव दर्शक भी मौजूद थे. ग्रैंड फिनाले एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक प्रसारित होगा.

Trending news