Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति-आद्या के पास पहुंचा अनुज, अनुपमा को मिला नया मौका!
Advertisement
trendingNow12155723

Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति-आद्या के पास पहुंचा अनुज, अनुपमा को मिला नया मौका!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में अनुज, श्रुति और आद्या के पास इंडिया पहुंच जाएगा. तो वहीं अनुपमा को नया मौका मिलेगा, जिससे वह खुश हो जाएगी.

अनुपमा सीरियल (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Anupamaa 14th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर मल्टीट्रैक हो गई है. जहां एक तरफ अनुज, श्रुति और आद्या के पास इंडिया चला गया है. अमेरिका में अनुपमा असली चोर को खोजने में जुट गई है. तो वहीं वनराज और लीला शाह के बिना शाह हाऊस का माहौल सुधर गया है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अनुपमा वापस रेस्टोरेंट आ जाएगी और तोषू के साथ हुई बहस के बारे में सोचेगी और असली चोर को खोजने की बात ठान लेगी. फिर अचानक ही अनुपमा को अनुज याद आएगा कि वह आखिर कहां चला गया है. 

श्रुति-आद्या के पास पहुंचा अनुज!

अमेरिका में चीजों को बीच में ही छोड़कर श्रुति और आद्या के पास इंडिया चला जाएगा. जहां अनुज को देख आद्या और श्रुति खुश हो जाएंगे. लेकिन फिर अनुज के पास एक फोन आएगा, और उसे पता लगेगा कि यशदीप ने अनुपमा के बेल करा दी है. फोन कटने के बाद अनुज कोशिश करेगा कि उसके मन में यशदीप को लेकर गलत ख्याल नहीं आएं. फिर अनुज अपने एक एम्पलॉई को कॉल करेगा और कहेगा कि उसे सीसीटीवी की सभी फुटेज चाहिए, क्योंकि वह किसी भी तरह से असली चोर को पकड़ना चाहता है.  

मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों पर राज अंदकत का रिएक्शन आया सामने, बोले - 'सोशल मीडिया पर...'

अनुपमा को मिला नया मौका!

रेस्टोरेंट में सबकुछ ठीक होने के बाद अनुपमा उस डांस स्कूल जाती है, जहां वह क्लासेस ले रही थी. डांस स्कूल की लेडी भी अनुपमा पर भरोसा करती है और उसे नए बैच की क्लास लेने का ऑफर देती है. अनुपमा भी खुश हो जाती है. लेकिन फिर वह लेडी बताती है कि यशदीप, अनुपमा के जेल जाने पर बहुत परेशान हो गया था और यहां यूएस में बेल लेना बहुत महंगा है. यशदीप के पास पैसे भी नहीं थे, तो उसने पता नहीं किसी से लोन लिया या बीजी ने गहने बेचे. यह सुनकर अनुपमा भी परेशान हो जाती है. 

Trending news