Anupamaa Spoiler Alert: अनुज ने अनुपमा की वजह से तोषू पर किया भरोसा, बेटे के चक्कर में बुरी फंसेगी मां!
Advertisement
trendingNow12146395

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज ने अनुपमा की वजह से तोषू पर किया भरोसा, बेटे के चक्कर में बुरी फंसेगी मां!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज एक बार फिर अनुपमा की वजह से तोषू पर विश्वास कर लेता है. लेकिन तोषू अपनी ही मां को बुरी मुसीबत में फंसाता नजर आएगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 08 March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर शाह फैमिली का ड्रामा और उसमें अनु फंसती दिखाई दे रही हैं. जहां अनुपमा (Anupamaa) चाहकर भी अपने आप को एक बार फिर रिश्तों में उलझने से रोक नहीं पा रही है, वहीं दूसरी तरफ तोषू नई मुसीबत खड़ी करने के लिए तैयार है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरूआत में देखने को मिलेगा कि अनपुमा अपने बेटे तोषू की करतूतें वनराज और बा को बताती है. लेकिन तभी अनुपमा के पैसे मिल जाते हैं, इसके बाद तोषू को अपनी मां को सुनाने का मौका मिल जाता है. 

तोषू पर विश्वास करेगी अनुपमा

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि एक बार फिर इमोशनल ड्रामा के बाद तोषू अपनी मां यानी अनु की कसम खाता है. अनुपमा भी उसे कहती है कि अब वादा किया है तो उसे पूरा करके दिखाना. वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में पाखी का नया नाटक देखने को मिलता है. पाखी को लेकर डिंपी और काव्या बात करते हैं और कहते हैं कि अधिक को फंसाने के लिए वह कोई सबूत इकठ्ठे कर रही है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अपनी ही मां को फंसाएगा तोषू!

तो वहीं इवेंट में अनुपमा (Rupali Ganguly) और अनुज की मुलाकात होती है. जहां अनुपमा, अनुज से पूछती है कि क्या आप ठीक हैं? तब अनुज कहता है कि नहीं. अनुपमा तब इवेंट की बात कर देती है, जिसके बाद अनुज ऑल द बेस्ट का टैग उसके लिए छोड़ जाता है. और फिर तोषू को लॉकर की डिटेल्स दे देता है. लेकिन तोषू को बार-बार पैसों के लिए गुंडों के फोन आ रहे होते हैं....अब अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि कैसे अनुज और अनुपमा समेत सभी का भरोसा तोड़कर तोषू कोई नई करतूत करता है.  

Trending news