Anupamaa Spoiler Alert: अनुज के सामने आएगी अनुपमा! वनराज ने 'शाह हाऊस' छोड़ने का बनाया प्लान
Advertisement
trendingNow12052369

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज के सामने आएगी अनुपमा! वनराज ने 'शाह हाऊस' छोड़ने का बनाया प्लान

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार फिर अनुज को आद्या के रिएक्शन में अनु के होने का अहसास दिखाई देगा. तो वहीं वनराज 'शाह हाऊस' छोड़कर नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने का प्लान बनाएगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 10 January 2024 Episode Written Episode: अनुपमा सीरियल के मेकर्स एक बार फिर से कहानी में बड़ा ट्विस्ट लाने का प्लान कर रहे हैं. अनुज-अनुपमा की कहानी एक बार फिर से आद्या की वजह से मोड़ लेती दिखाई देने वाली है. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किस तरह से अनुज को आद्या के रिएक्शन्स में अनु की मौजूदगी का अहसास होता है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखेंगे कि आद्या, अनुज और श्रुति के पास आती है  और बीते दिन के लिए माफी मांगती है. श्रुति आद्या को प्यार देती है, लेकिन फिर अनुज अपनी बेटी से रिएक्शन की वजह पूछता है. 

आद्या के रिएक्शन में होगा अनुज को अनुपमा का अहसास

आद्या पहले तो बहाना कर देती है लेकिन फिर अचानक ही श्रुति से कहती है कि वह जोशी बहन से दूर रहे. ऐसे लोग स्वीट बनकर जिंदगी में आ जाते हैं और फिर सब खराब कर देते हैं. आद्या, जोशी बहन के लिए ऐसी बातें करती है जिसे सुनकर अनुज गुस्सा हो जाता है और कहता है कि तुम कैसे किसी बड़े के बारे में ऐसा कह रही हो. जिसके बाद आद्या गुस्सा हो जाती है और कहती है रिस्पेक्ट माई फुट...और गुस्से में बड़बड़ाते वहां से निकल जाती है. बेटी की हरकतों को देखकर अनुज कहता है कि आद्या के रिएक्शन्स में उसकी मौजूदगी का अहसास हो रहा है. 

अनुपमा के सामने अपना दिल खोलेगी श्रुति!

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति एक बार फिर यशपाल के रेस्टोरेंट में आती है. जहां अनुपमा पहले श्रुति से पूछती है कि क्या सब ठीक है. जिसके बाद श्रुति इमोशनल हो जाती है और बताती है कि कई बार दिन अच्छा नहीं होता है. पहले घर पर आद्या और फिर उसका असाइनमेंट खराब हो गया. अनुपमा फिर श्रुति से पूछती है कि क्या हुआ वह उसे बता सकती है. फिर श्रुति बताती है कि वह एके (अनुज कपाड़िया) से बहुत प्यार करती है लेकिन कई बार डरती है कि आद्या की वजह से उसका रिश्ता ना टूट जाए...श्रुति की बातें सुनकर अनुपमा को अपनी बातें याद आ जाती है और वह श्रुति को समझाने की कोशिश करती है. 

Trending news