Anupamaa Spoiler Alert: टीटू ने बा-बापूजी से मांगा डिंपी का हाथ, अनुज-अनुपमा के बीच फंसी श्रुति
Advertisement
trendingNow12114580

Anupamaa Spoiler Alert: टीटू ने बा-बापूजी से मांगा डिंपी का हाथ, अनुज-अनुपमा के बीच फंसी श्रुति

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में टीटू, शाह हाऊस आकर डिंपी का हाथ मांगेगा. तो वहीं अनुज और अनुपमा के बीच श्रुति फंसी दिखाई देगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 17th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर अनु-अनुज के इर्द-गिर्द आकर खड़ी हो गई है. अनुपमा (Anupamaa Serial) सीरियल में फिलहाल एक तरफ तो अनुज और अनुपमा के बीच श्रुति फंसी दिखाई दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ शाह हाऊस जाकर टीटू, बा-बापूजी से डिंपी से शादी करने का प्रस्ताव रखता है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में अनुज अपने फोन में अनुपमा संग शादी का वीडियो देख रहा होता है, तभी श्रुति आती है और अनुज से बात करती है. श्रुति सीधा-सीधा सवाल करती है कि क्या वह अनुपमा के पास वापस जाना चाहता है. 

अनुज पर सवालों की बौछार करेगी श्रुति!

श्रुति के सवाल पर अनुज (Anupama Gaurav Khanna) कोई जवाब नहीं दे पाएगा. लेकिन श्रुति एक बार फिर पूछेगी कि क्या वह अनुपमा के पास वापस जाना चाहता है. अब अनुज कहता है कि मेरे पास तुम्हारे सवाल का जवाब इस वक्त नहीं है. क्योंकि उसने अभी तक इस बारे में सोचा नहीं था. पांच साल पहले जब अनुपमा गई थी तो वह बस अनु से मिलना चाहता था और सवाल पूछना चाहता था लेकिन इस बारे में नहीं सोचा था. बातों ही बातों में श्रुति फिर सवाल करती है कि क्या अगर आद्या अपनी मम्मी को एक्सेप्ट कर लेती है तो क्या वह उसे छोड़कर अनुपमा के पास चले जाएगा. अनुज जवाब में कहता है कि ऐसा नहीं होगा क्योंकि आद्या की नफरत कम ही नहीं होगी...

डिंपी का रिश्ता मांगने पहुंचा टीटू!

अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज का बॉस अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताएगा. साथ ही कहेगा कि इसके लिए उन्होंने एक सेलिब्रिटी को हायर किया है. सेलिब्रिटी की बात हो रही होगी कि तभी तपिश, शाह हाऊस में कदम रखेगा. तपिश के आते ही वनराज आग बबूला हो जाएगा लेकिन तभी उसके बॉस बताएंगे कि तपिश ही वो सेलिब्रिटी है. वनराज उस टाइम तो कुछ नहीं कहेगा और अपने बॉस के साथ निकल जाएगा. वनराज के जाने के बाद टीटू, बा-बापूजी से डिंपी के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखेगा. जिसे सुनकर बा-बापूजी दोनों शॉक हो जाएंगे.

Trending news