Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप बातों ही बातों में करेगा अपनी फीलिंग्स का इजहार, श्रुति-अनुज छिपाएंगे आद्या से सच
Advertisement
trendingNow12111409

Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप बातों ही बातों में करेगा अपनी फीलिंग्स का इजहार, श्रुति-अनुज छिपाएंगे आद्या से सच

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में यशदीप बातों ही बातों में अनु से अपनी फीलिंग्स का इजहार कर देगा. तो वहीं श्रुति और अनुज घर पहुंचकर आद्या से सच छिपाते दिखाई देंगे. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 15th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल में अनु और अनुज का सच जानने के बाद श्रुति बुरी तरह से शॉक में है. तो वहीं अनुपमा (Rupali Ganguly) को ऐसा लग रहा है कि वह अनुज और श्रुति के बीच आ गई है. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति सच जानने के बाद परेशान होगी. वह अनुज से कुछ समय अकेले रहने के लिए टाइम मांगेगी. अनुज (Gaurav Khanna), श्रुति को रेस्टोरेंट में छोड़कर जाने लगेगा और साथ ही श्रुति से कहेगा कि वह अपना ध्यान रखे. फिर कुछ समय बाद श्रुति रेस्टोरेंट से जाने लगेगी तो उसका पांव मुड़ जाएगा, तब अनुज उसे संभालेगा. अनुज फिर श्रुति से पूछेगा कि अगर वह थोड़ा ठीक महसूस कर रही है तो क्या घर चलें. 

आद्या से सच छिपाएंगे श्रुति और अनुज!

श्रुति घर में एंट्री लेने से पहले मेकअप से अपना चेहरा ठीक करेगी और कहेगी कि बड़ों के प्रॉब्लम बड़ों के ही रहने चाहिए. फिर आद्या आ जाएगी और अनुज-श्रुति के सामने सवालों की बौछार कर देगी. आद्या पूछेगी कि वह लोग कहां-कहां गए थे. क्या-क्या किया और फोटोज भी दिखाने के लिए कहेगी. लेकिन अनुज (Anupamaa Gaurav Khanna) और श्रुति उस टाइम थके होने का बहाना कर देंगे, फिर अपने कमरे में चले जाएंगे. कुछ देर बाद फिर आद्या, श्रुति के पास जाएगी और सवाल-जवाब करेगी लेकिन श्रुति यह कहकर टाल देगी कि यह उनकी डेट थी. 

यशदीप करेगा अपनी फीलिंग्स का इजहार!

अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा, किंजल के घर होती है. जैसे ही अनुपमा संभलती है तो वह जाने की बात कहती है लेकिन किंजल रोक लेती है. तभी यशदीप, किंजल के घर आते हैं और अनुपमा से बात करते हैं. यशदीप फिर अनुपमा से बातों ही बातों में कह देते हैं कि वह उन्हें खोना नहीं चाहते. लेकिन फिर वह अपनी बात को घुमाते हैं और कहते हैं कि इतने अच्छे एम्पलॉई को वह खोना नहीं चाहते. वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति, अब अनुपमा से मिलने जाती है और वहां दोनों के बीच अनुज को लेकर बात होती है.

Trending news