Advertisement
trendingPhotos2250084
photoDetails1hindi

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में ग्लैम लुक में नजर आईं सोफी चौधरी, समर में स्टाइलिश दिखने के लिए लुक को करें रिक्रिएट

एक्ट्रेस सोफी चौधरी अपने फैशन सेंस और बेहतरीन गायकी से लोगों के दिलों में राज करती हैं. इनकी खूबसूरती के हर कोई दीवाने हो जाते हैं. जब भी सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करती हैं, तो लोगों की नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है.

 

सोफी चौधरी

1/5
सोफी चौधरी

सोफी चौधरी अपने बेहतरीन अंदाज और खूबसूरती से लोगों को दीवाना कर देती हैं. लोगों की फैशन आइकॉन भी मानी जाती है. हाल ही में सोफी को बीती शाम एक ब्रांड के स्टोर लॉन्च इवेंट में देखा गया, जिसमें उनका लुक बेहद ही ग्लैम नजर आ रहा है. पैप्स भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

2/5
फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

सोफी 42 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. इस खास इवेंट में उन्होने फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी हुई है. इस आउटफिट में कमाल की नजर आ रही हैं. अपने ग्लैम अदाओं से लोगों के दिलों को चुरा लिया है. कानों में मैचिंग के छोटे-छोटे क्यूट से ईयररिंग कैरी किए हुए हैं.

 

स्टाइल

3/5
स्टाइल

इस आउटफिट के साथ में गले में कुछ नहीं पहना है. एक्ट्रेस ने खुद को काफी ज्यादा मेंटेन भी किया हुआ है. एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज देती नजर आ रही हैं. अपनी अदाएं दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बालों को खुला रखा हुआ है. बेहद ही सटल तरीके से स्टाइल भी किए हुए हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

4/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव

उनकी स्माइल बड़ी ही कातिलाना हैं. हाथों में रिंग पहनी हुई है. उनकी हर एक स्टाइल लोगों को खूब पसंद आती है. सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ में काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज आते ही काफी तेजी से वायरल हो जाती है. 

समर लुक

5/5
समर लुक

लड़कियों को इन लुक्स खूब ज्यादा पसंद आते हैं. अगर आप समर में कहीं पर घूमने का कोई प्लान कर रहे हैं, तो आप सोफी चौधरी के इस लुक को और आउटफिट को रिक्रिएट कर सकते हैं. पहनने के बाद आपकी हर कोई तारीफ ही करता रहेगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़