Bigg Boss 17: विक्की जैन को सता रही अंकिता लोखंडे की याद, बोले- 'इतना तो शादी के पहले रहने ...'
Advertisement
trendingNow12078182

Bigg Boss 17: विक्की जैन को सता रही अंकिता लोखंडे की याद, बोले- 'इतना तो शादी के पहले रहने ...'

Bigg Boss 17: घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में बिग बॉस ने मंगलवार, 23 जनवरी को एक आश्चर्यजनक एलिमिनेशन की घोषणा की, जिसके बाद विक्की जैन बिग बॉस 17 से बाहर चले गए है. अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद विक्की जैन को अंकिता लोखंडे की याद सता रही है.

अंकिता लोखंडे को मिस कर रहे विक्की जैन

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के मंगलवार, 23 जनवरी के एपिसोड में मिड वीक इविक्शन का ऐलान हुआ, जिसके बाद विक्की जैन (Vicky Jain) विवादास्पद रिएलिटी शो से बाहर हो गए. जहां विक्की की पत्नी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उनके घर से बाहर जाने के बाद फूट-फूट कर रोने लगीं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो गया है, जिसने नेटिजन्स को हैरान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई यूजर्स दावा कर रहे हैं कि विक्की जैन के एलिमिनेशन के बारे में जानने के बाद शुरुआत में अंकिता लोखंडे मुस्कुरा रही थीं. उन्होंने तर्क दिया कि 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस वास्तव में अपने पति के शो से बाहर होने पर खुश थीं, क्योंकि वह उनसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे थे. इस बीच विक्की जैन ने बिग बॉस और अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर एक बयान दिया है.

विक्की चाहते हैं अंकिता जीते बिग बॉस की ट्रॉफी
विक्की जैन बिग बॉस 17 के रविवार, 28 जनवरी को होने वाले फिनाले में परफॉर्म कर सकते हैं. घर से बाहर आने के बाद उन्हें मुंबई में देखा गया औ उनसे पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि सीजन कौन जीतेगा? इस पर विक्की जैन ने जवाब दिया, ''अंकिता जीत जाए और ट्रॉफी घर आ जाए बस यही चाहते हैं सब.''

अंकिता को मिस कर रहे हैं विक्की जैन
जब विक्की जैन से पूछा गया कि क्या वह अंकिता को मिस कर रहे हैं? इस पर विक्की जैन ने कहा, ''हां. बहुत ज्यादा. आदत हो गई है. इतना तो शादी के पहले रहने की आदत नहीं थी. अब तो इतना साथ रह लिया. अब बस लग रहा है कि जल्दी आ जाए वापस.'' उन्होंने कहा कि फाइनलिस्टों में मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं. विक्की ने कहा, ''सारा सपोर्ट अंकिता को देना भगवान प्लीज.''

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद वायरल हो रही विक्की की तस्वीर
इस बीच बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद विक्की जैन की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में विक्की जैन को ईशा मालवीय, आयशा खान, सनना खान के साथ पार्टी करते हुए देखा जा सकता है.

दिसंबर 2021 में हुई थी विक्की-अंकिता की शादी
बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने एक साथ अक्टूबर 2023 में बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की थी, जिसके बाद से ही दोनों के बीच लगातार झगड़े हो रहे थे. जहां अंकिता ने बार-बार तर्क दिया है कि विक्की उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं. वहीं, विक्की जैन ने यह भी शिकायत की है कि अंकिता उन्हें समझने की कोशिश नहीं करती हैं.

Trending news