जेल में एल्विश यादव ने ऐसे काटा पहला दिन, जागते हुए निकली रात; नहीं मिला कोई स्पेशल ट्रीटमेंट
Advertisement
trendingNow12162623

जेल में एल्विश यादव ने ऐसे काटा पहला दिन, जागते हुए निकली रात; नहीं मिला कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

Elvish Yadav: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को रविवार, 17 मार्च को सांप के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद एल्विश को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ऐसे में जेल में उनकी पहली रात कैसे कटी इसकी जानकारी सामने आई है. 

जेल में एल्विश यादव ने ऐसे काटा पहला दिन, जानते हुए निकली रात; नहीं मिला कोई स्पेशल ट्रीटमेंट

Elvish Yadav First Day In Jail: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को रविवार, 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद जेल में उनकी पहले दिन और रात के बारे में जानकारी कथित तौर पर सामने आई है. एल्विश को सांप के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हाल ही में सामने आई कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में एल्विश की पहली रात बहुत खराब गुजरी. 

ये भी बताया जा रहा है कि उनके साथ बाकी कैदियों की तरह ही व्यवहार किया गया था. उन्हें बाकी कैदियों के समान ही खाना दिया गया था और उनके इस्तेमाल के लिए तीन कंबल दिए गए थे. एल्विश को 14 दिन की हिरासत में लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने खुद पर लगे आरोप को कबूल भी किया है. जेल सुपरिटेंडेंट अरुण प्रताप सिंह ने जागरण के साथ बात करते हुए जानकारी दी कि एल्विश के साथ जेल में बाकी कैदियों की तरह ही समान व्यवहार किया जा रहा है. 

खाने में दिया गया  पूड़ी, सब्जी और हलवा

उन्होंने बताया, 'उनको नियमानुसार तीन कंबल दिए गए. रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश को कल शाम 6:06 पर जेल में हाई सिक्योरिटी के बीच जेल में दाखिल किया गया था. एल्विश के एक सेलिब्रिटी होने के नाते जेल में काफी एतिहातन बरती जा रही है और उनको हाई सिक्योरिटी के बीच रखा गया है. साथ ही उनरी सुरक्षा में एक हेड वार्डर और दो वार्डर तैनात किए गए हैं, जिससे कोई कैदी उनसे मिल ना पाए. उन्होंने रात में पूड़ी, सब्जी और हलवा खाया. ये भी बताया जा रहा है कि जेल में एल्विश को पहली रात नींद नहीं आई. वे पूरी रात बेचैन थे और रात का ज्यादातर समय जागते हुए बिताया. 

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का शॉकिंग रिएक्शन, बोले- 'मुझे कुछ...'

बाकी कैदियों के बीच भी चर्चा में है एल्विश 

न्यूज 18 के मुताबिक, ऐसा भी कहा जा रहा है कि एल्विश बाकी कैदियों के बीच भी चर्चाओं में बने हुए हैं. सोमवार, 18 मार्च को एल्विश के अपने परिवार से मिलने की संभावना भी बताई जा रही है. इस बीच, एक पुलिस सूत्र ने एनडीटीवी को बताया कि एल्विश यादव ने पहले रेव पार्टियों में 'सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने' की बात को स्वीकार किया है. सूत्र ने कहा कि YouTuber ने ये भी स्वीकार किया कि वे अलग-अलग रेव पार्टियों में आरोपियों से मिला था और उनके संपर्क में था. एल्विश ने पहले इन दावों से इनकार किया था. 

इनपुट - विजय कुमार

Trending news