मनारा चोपड़ा को CHEAP कहकर फंसे विक्की जैन, भड़की पूजा भट्ट, बोलीं- 'सब कुछ फेल हो जाए, तो महिला को...'
Advertisement
trendingNow12065603

मनारा चोपड़ा को CHEAP कहकर फंसे विक्की जैन, भड़की पूजा भट्ट, बोलीं- 'सब कुछ फेल हो जाए, तो महिला को...'

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने शो के दौरान मनारा चोपड़ा को चीप कहा, क्योंकि वह मुनव्वर फारुकी की मदद करने की कोशिश कर रही थीं. पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने मनारा चोपड़ा पर कमेंट करने के लिए उनकी जमकर आलोचना की.

मनारा चोपड़ा को CHEAP बोलकर बुरे फंसे विक्की जैन

Bigg Boss 17: बिग बॉस का घर हमेशा से ही हाई-वोल्टेज ड्रामा का पर्याय रहा है. आक्रामक बहसों से लेकर प्रतियोगी टास्क करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे होंगे. प्रतियोगी हर एपिसोड में उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे-जैसे शो खत्म होने के करीब आ रहा है, चीजें और भी ज्यादा इंटेंस हो रही हैं. हाल ही में एक टॉर्चर टास्ट के दौरान झड़प हुई, जहां कंटेस्टेंट को टीम ए और टीम बी में विभाजित किया गया था. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया और आयशा खान का सामना अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अभिषेक कुमार से हुआ. 

विक्की जैन (Vicky Jain) और उनकी टीम ने न केवल विपरीत टीम को टॉर्चर करने के लिए मिर्च पाउडर का इस्तेमाल किया, बल्कि बाल्टियों और मिर्च पाउडर को छिपाकर मामले को आगे बढ़ाया. इस कार्रवाई से विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के बीच टकराव शुरू हो गया, जिनके बीच पहले अच्छे संबंध थे. अब तक उन्हें कभी एक-दूसरे से भिड़ते नहीं देखा गया था.

मुनव्वर-विक्की के बीच हुई लड़ाई 
दरअसल, मुनव्वर ने विक्की जैन को पेड़ पर बाल्टी फेंकते हुए देखा. इसके बाद मुनव्वर तुरंत एक पेड़ पर चढ़ते हैं, जिसके बाद विक्की ने उन्हें हटाने जाते हैं. अभिषेक और विक्की द्वारा सफाई का जाल खींचने से मुनव्वर नीचे गिर जाता है. इससे मुनव्वर और विक्की के बीच लड़ाई हो जाती है और पूरा घर इस मामले में उलझ जाता है. यहां तक कि दोनों लड़ाई के लिए एक दूसरे के चेहरे के करीब भी आ जाते हैं.

इस दौरान मुनव्वर फारुकी की टीम का हिस्सा रहीं मनारा चोपड़ा ने भी अपनी टीम के सदस्यों को बचाने की पूरी कोशिश की. वह विक्की और उनकी टीम के खिलाफ खड़ी नजर आईं.

विक्की जैन ने मनारा को बोला- चीप
हालांकि, इससे विरोधी टीम ने उन्हें 'मुनव्वर की सहायक' कहकर पुकारा. विक्की जैन ने यह दावा करते हुए कुछ टिप्पणियां भी की थीं कि मनारा मुनव्वर की गोद में बैठी थीं. विक्की जैन की इस टिप्पणी ने फैन्स को निराश और गुस्से में ला दिया है. पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी पूजा भट्ट ने भी विक्की जैन की टिप्पणी को गलत बताया है. ऐसी टिप्पणी करने और मनारा को शर्मिंदा करने के लिए पूजा भट्ट ने विक्की जैन की आलोचना की.

पूजा भट्ट ने लगाई विक्की जैन की क्लास
पूजा भट्ट ने कहा, ''बहुत, बहुत गलत, जिस तरह से आप बैठे हैं. एक पुरुष प्रतियोगी का कहना है कि वह मनारा चोपड़ा को शर्मसार करने की कोशिश कर रहा है, जो केवल एक दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही है. जब सब कुछ फेल हो जाए, तो महिला को शर्मिंदा करें और फिर खुद को ईमानदारी से 'जेंटलमैन' कहने लगें. अछा नहीं लगता.''

मुनव्वर फारुकी के सामने खड़ी हो गई मनारा चोपड़ा
जैसे-जैसे चीजें बढ़ती गईं, मनारा ने खुद को प्रतियोगियों और मुनव्वर के बीच रखने की कोशिश की. इसके बाद अभिषेक और अरुण उनके सामने खड़े हो गए, जिससे विपरीत टीम और भी उग्र हो गई. मनारा (जो मुनव्वर के सामने बैठी थी और उन्हें एक हाथ से ढक रही थी) पर विक्की जैन ने निशाना साधा. उन्होंने मुनव्वर की गोद में बैठने के लिए मनारा को 'चीप' कहा. विक्की जैन ने कहा, ''क्या तुम्हें एक लड़के की गोद में बैठकर अच्छा लग रहा है? आप जिस तरह से बैठी हैं, वह बहुत घटिया है.''

जहां अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को ऐसी बातें कहने से रोकने की कोशिश की, वहीं उन्होंने मनारा पर भी जमकर निशाना साधा और कहा, ''तुम्हारे कारण मैं उससे बात नहीं कर सकती.'' ईशा मालविया और आयशा खान भी एक्ट्रेस पर कमेंट करती नजर आईं.

Trending news