Advertisement
trendingPhotos1134373
photoDetails1hindi

OMG! इतने सुंदर फूड आइटम्स, खाने से नहीं सिर्फ देखने से ही भर जाएगा आपका मन

किसी भी खाने की प्रेजेंटेशन आपके खाने के मूड को बना या बिगाड़ सकती है. आपने शायद इतने खूबसूरत फूड आइटम्स कभी नहीं देखे होंगे जिनकी खूबसूरती देख आपको इन्हें खाकर इनकी खूबसूरती में खलल डालने का मन भी नहीं करेगा. एक बार जरूर देखें ऐसे फूड आइटम्स की फोटोज...

रेड फ्रूट्स फ्रॉम द गार्डन

1/5
रेड फ्रूट्स फ्रॉम द गार्डन

एक साल के एक्सपेरिमेंट के बाद एंडोनी लुइस एडुरिज से ऐसे सुंदर बबल्स निकल पाए जो धूप में पके हुए जामुन और चुकंदर से बने हैं. ये डिश दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे ज्यादा खाने में स्वादिष्ट है.

लेस क्रिस्टॉक्स डी वेंट या विंड क्रिस्टल

2/5
लेस क्रिस्टॉक्स डी वेंट या विंड क्रिस्टल

महान फ्रांसीसी शेफ पियरे गगनेयर मेरिंग्यू को एक नया मोड़ देते हुए क्लासिक अंडे के सफेद भाग और चीनी के मिश्रण में पानी मिलाते हैं. इस तरह ये डिश आकार के साथ ही टेस्‍ट में भी काफी लजीज होती है.

इंवर्टेड चेरी टमाटर टार्ट

3/5
इंवर्टेड चेरी टमाटर टार्ट

दूरदर्शी शेफ डैनियल पैटरसन इस टमाटर टार्ट में जले हुए छिलकों को चेरी टमाटर पेस्टो और टमाटर प्यूरी के साथ सबसे ऊपर रखते हैं. इस डिश को क्र‍िस्‍पी जैतून में बनाया जाता है.

गर्गोइलो

4/5
गर्गोइलो

सुपर-सेरेब्रल मिशेल ब्रा द्वारा खूबसूरती से तैयार किए गए इस सलाद में 60 व्यक्तिगत रूप से तैयार सब्जियां, पत्ते, फूल और बीज हो सकते हैं, जो दिन के आधार पर भिन्न होते हैं.

जैतून के तेल में पका हुआ सफेद टूना

5/5
जैतून के तेल में पका हुआ सफेद टूना

समुद्री भोजन के प्रतिभाशाली एरिक रिपर्ट जैतून के तेल में सिकी हुई सफेद टूना की इस डिश में रस लेते हैं, नाजुक समुद्री बीन्स, कुरकुरे आलू के चिप्स और एक हल्के रेड-वाइन बेर्निस सॉस के साथ इसे सर्व किया जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़