App से चलता है ये Geyser, स्मार्टफोन से पलक झपकते ही पानी हो जाएगा गर्म, जानें क्या है खासियत
Advertisement
trendingNow11956045

App से चलता है ये Geyser, स्मार्टफोन से पलक झपकते ही पानी हो जाएगा गर्म, जानें क्या है खासियत

Smartphone Controlled Geyser: इस गीजर से आप बड़ी ही तेजी के साथ पानी गर्म कर सकते हैं, साथ ही साथ इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट करके भी इस्तेमाल किया जा सकता है. 

App से चलता है ये Geyser, स्मार्टफोन से पलक झपकते ही पानी हो जाएगा गर्म, जानें क्या है खासियत

Smartphone Controlled Geyser: अगर आप अपने घर के साधारण अप्लायंसेज को स्मार्ट अप्लायंसेज से रिप्लेस करना चाहते हैं तो एक स्मार्ट गीजर से शुरुआत की जा सकती है जिसे आप अपने स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं. दरअसल मार्केट में कुछ ऐसे गीज़र्स मौजूद हैं जिनमें ये खूबी मौजूद है. आज हम आपके लिए ऐसा ही एक गीजर लेकर आए हैं जो बेहद ही दमदार है साथ ही पलक झपकते ही पानी को गर्म कर सकता है. चलिए आज हम आपको इस गीजर की खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं.  

कौन सा है ये प्रोडक्ट 

दरअसल जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम हिणद्वारे अटलांटिक ऑडियो 1 प्रो 25 एल है. यह एक बेहद ही दमदार स्मार्ट गीजर है जो मार्केट से तकरीबन ₹15000 ही कीमत में खरीदा जा सकता है. यह एक स्मार्ट गीजर है ऐसे में आप इसे अपने घर के स्मार्ट डिवाइसेज से बड़ी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

इस गीज़र में आईपी 24 वॉटर स्प्लैश सेफ्टी रेटिंग मिलती है इसके साथ ही साथ गीजर में आपको टाइटेनियम कोचिंग भी देखने को मिल जाती है जो तापमान को अच्छी तरह से होल्ड कर सकती है. इस गीज़र में आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी भी मिल जाती है जिसकी बदौलत आप इसे अपने घर के इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं और फिर स्मार्टफोन से ऐप की मदद से कंट्रोल भी कर सकते हैं.

इस गीज़र का डिजाइन बेहद ही दमदार है और आप इसे अपनी पसंद के हिसाब से स्मार्टफोन का इस्तेमाल करके मनचाहे टेंपरेचर पर सेट कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन से इस्तेमाल करने के लिए आपके पास कंपनी का एप्लीकेशन होना चाहिए और फिर आप बड़ी ही आसानी के साथ कहीं से भी इसे कंट्रोल कर सकते हैं. यह तेजी से पानी को खोल देता है ऐसे में आपको गर्म पानी कुछ ही समय में मिल जाएगा.

Trending news