धड़ाम से गिरे Split AC के दाम, भयंकर डिस्काउंट के साथ आधी कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement
trendingNow11761227

धड़ाम से गिरे Split AC के दाम, भयंकर डिस्काउंट के साथ आधी कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक

AC Price Drop: एयर कंडीशनर की कीमतों में अब तक की सबसे बड़ी कटौती की गई है. बारिश का मौसम आते ही ये गिरावट देखने को मिली है जिसके बाद ग्राहकों के लिए किस्मत का दरवाजा खुल गया है. 

 

धड़ाम से गिरे Split AC के दाम, भयंकर डिस्काउंट के साथ आधी कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक

AC Price Drop After Masoon: भारत में इस समय बारिश और उमस का मौसम चल रहा है, ऐसे में बारिश होने के बावजूद भी काफी गर्मी रहती है, ऐसे मौसम में ज्यादातर लोग नया एयर कंडीशनर नहीं खरीदते हैं. ऐसे में एयर कंडीशनर्स की कीमत धड़ाम से गिर जाती हैं और ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर मिलने लगता है. एयर कंडीशनर्स को खरीदने के लिए अगर आपका बजट भी नहीं बन पा रहा है तो आज हम आपको ऐसे एयर कंडीशनर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे तगड़े डिस्काउंट के साथ ऑफर किए जा रहे हैं और दमदार फीचर्स से लैस हैं.  

CANDY 1 Ton 4 Star Split Inverter AC - White  (SAC 124C ITS/CS 124C ITS/CU 124C ITS, Copper Condenser)

इस एयर कंडीशनर की क्षमता 1 टन की है. ये एयर कंडीशनर आपके बेडरूम या लिविंग रूम को पूरी तरह से ठंडा कर सकता है. ये एक इन्वर्टर एयर कंडीशनर है ऐसे में ये बिजली की खपत भी कम करता है जो ग्राहकों के लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि बिजली की कीमतें आसमान छूने लगी हैं. ऐसे में ये एयर कंडीशनर आपके घर की बिजली का बिल भी कम रखेगा. इस एयर कंडीशनर पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से 51 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे महज 27,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

LG Convertible 6-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 4 Star Split Dual Inverter 4 Way Swing, HD Filter with Anti-Virus Protection AC - White  (RS-Q19JNYE1, Copper Condenser)

ये एक दमदार कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर है जिसे तगड़ी कूलिंग  देने के लिए तैयार किया गया है. ये एक डुअल इन्वर्टर एयर कंडीशनर है जो 4 वे स्विंग ऑफर करता है. इतना ही नहीं ये एंटी वायरस प्रोटेक्शन के साथ आता है क्योंकि इसमें HD फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है. ये एयर कंडीशनर कॉपर कंडेंसर के साथ आता है. फ्लिपकार्ट इस पर 44 परसेंट का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे महज 45,800 रुपये में खरीद सकते हैं.   

Trending news