वियाग्रा के ओवरडोज से युवक ने मचाया हंगामा, एयरपोर्ट में उतारे पूरे कपड़े

ज्यादा वियाग्रा लेने की वजह से एक शख्स ने फुकेत एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया. मामला 4 जनवरी का है जब एक शख्स ज्यादा वियाग्रा लेने के बाद एयरपोर्ट पर पूरे कपड़े उतारकर भागने लगा. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Jan 9, 2018, 12:56 PM IST
वियाग्रा के ओवरडोज से युवक ने मचाया हंगामा, एयरपोर्ट में उतारे पूरे कपड़े
हंगामे के बीच एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

नई दिल्ली: सेक्स टाइमिंग को लेकर लोग वियाग्रा का उपयोग करते हैं, ताकि उनकी सेक्स पावर बढ़ जाए. लेकिन, कई बार वियाग्रा की ओवरडोज के साइड इफेक्ट भी होते हैं. ऐसा ही एक मामला थाइलैंड के फुकेट से आया है. जहां वियाग्रा की ओवरडोज से अजीबोगरीब हालात पैदा हो गए. ज्यादा वियाग्रा लेने की वजह से एक शख्स ने फुकेत एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया. मामला 4 जनवरी का है जब एक शख्स ज्यादा वियाग्रा लेने के बाद एयरपोर्ट पर पूरे कपड़े उतारकर भागने लगा. मामला यहीं शांत नहीं हुआ, इस शख्स ने एयरपोर्ट परिसर में ही पॉटी कर उसे वहां मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंकने लगा.

न्यूयॉर्क में रहता है शख्स
अंग्रेजी वेबसाइट 'न्यूयॉर्क पोस्ट' के मुताबिक, एयरपोर्ट पर हंगामा मचाने वाले इस शख्स का नाम स्टीव चो है. 27 वर्षीय स्टीव अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहता है. दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अपने सारे कपड़े उतार दिए. इस दौरान एयरपोर्ट पर उसने न सिर्फ उत्पात मचाया बल्कि दुकानों और व्यापारियों का जमकर नुकसान भी किया.

वायग्रा की ओवरडोज बना हंगामे का कारण
हंगामे के बीच आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. पूछताछ में स्टीव ने पुलिस को बताया कि उसने ज्यादा मात्रा में वियाग्रा ली थी. जिसकी वजह से वह अपने होश में नहीं रहा. फुकेट इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, 'शख्स ने माना है कि उसने बहुत ज्यादा मात्रा में वियाग्रा ले लिया था. 

नुकसान की भरपाई को तैयार युवक
स्टीव ने अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को लेकर भी मंजूरी दी. फुकेट इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए और किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए एयरपोर्ट पुलिस ने स्टीव को गिरफ्तार किया.'