यादव और भूषण के निष्कासन पर AAP नेता मयंक गांधी ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1250010

यादव और भूषण के निष्कासन पर AAP नेता मयंक गांधी ने उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति से कल शाम प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव को हटाये जाने की घटना को लेकर वरिष्ठ पार्टी नेता मयंक गांधी ने आज दुख व्यक्त किया और हटाये जाने के ‘‘तरीके और मंशा’ पर हमला किया है

यादव और भूषण के निष्कासन पर AAP नेता मयंक गांधी ने उठाए सवाल

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति से कल शाम प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव को हटाये जाने की घटना को लेकर वरिष्ठ पार्टी नेता मयंक गांधी ने आज दुख व्यक्त किया और हटाये जाने के ‘‘तरीके और मंशा’ पर हमला किया है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कल मतदान के दौरान अनुपस्थित रहे गांधी ने कहा कि यादव और भूषण द्वारा हटने की पेशकश किये जाने के बावजूद मनीष सिसौदिया द्वारा यादव और भूषण को हटाये जाने का प्रस्ताव लाये जाने की घटना से वह स्तब्ध हैं।

अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा है ‘मैं सार्वजनिक रूप से उन्हें हटाये जाने की घटना को लेकर स्तब्ध रह गया, विशेषकर जब वे खुद इससे हटना चाहते थे।’ महाराष्ट्र के पार्टी के वरिष्ठ नेता गांधी ने यह भी खुलासा किया है कि केजरीवाल ने पूर्व में यह कहा था कि अगर भूषण और यादव पीएसी के सदस्य रहते हैं तो वह आप के राष्ट्रीय संयोजक के तौर पर काम नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह आरोप लगाया गया कि यादव, केजरीवाल के खिलाफ साजिश कर रहे थे और बैठक के दौरान कुछ साक्ष्य भी पेश किए गये।

गांधी ने कहा ‘पार्टी के कामकाज में ऐसे मतभेद हैं जिसे नहीं सुलझाया जा सकता और एके (केजरीवाल), पीबी (भूषण) और वाईवाई (यादव) के बीच में विश्वास की कमी है। योगेन्द्र ने कहा कि वह जानते हैं कि काम करने में मुश्किल होने के कारण अरविन्द उन्हें पीएसी में नहीं रखना चाहते हैं। वह और प्रशांत पीएसी से बाहर रहेंगे लेकिन उन्हें बाहर नहीं किया जाना चाहिए। ऐसे में उनके द्वारा दो फार्मूले पेश किए गए।’

 

Trending news