संसद में काम नहीं होने पर उस दिन का वेतन नहीं लेंगे AAP सांसद
Advertisement

संसद में काम नहीं होने पर उस दिन का वेतन नहीं लेंगे AAP सांसद

आप सांसदों संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता ने सभापति एम वैंकैया नायडू को पत्र लिखकर बुधवार को यह अनुरोध किया . 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के तीनों राज्यसभा सदस्यों ने संसद की कार्यवाही नहीं होने पर उस दिन का वेतन नहीं लेने का फैसला किया है. आप सांसदों संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता ने सभापति एम वैंकैया नायडू को पत्र लिखकर बुधवार को यह अनुरोध किया . उल्लेखनीय है कि पीएनबी घोटाला मामले, सहित अन्य मुद्दों पर कांग्रेस एवं अन्य दलों के सदस्यों के संसद में हंगामे के कारण दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित चल रही है.

  1. आप सांसदों ने एम वैंकैया नायडू को लिखा पत्र 
  2. यह देखकर दुख होता है कि तीन दिन से संसद की कार्यवाही ठप है : आप सांसद
  3. तीन दिनों में जनता के हित से जुड़ा कोई काम संसद में नहीं हो पाया है : आप सांसद

'यह देखकर दुख होता है कि तीन दिन से संसद की कार्यवाही ठप है'
आप सांसद संजय सिंह ने पत्र में कहा कि देश के किसानों, छात्रों और आम आदमी को भरोसा होता है कि सदन में जाकर उनके चुने हुए प्रतिनिधि उनके मुद्दों पर चर्चा करेंगे और संसद उन मुद्दों का समाधान निकलेगी, लेकिन यह देखकर दुख होता है कि तीन दिन से संसद की कार्यवाही ठप है. इसीलिए आप सांसदों ने फैसला लिया है कि अगर संसद में काम नहीं होगा तो वे उस दिन का वेतन भी नहीं लेंगे.

दिल्ली : AAP के अयोग्य घोषित किए गए 20 विधायकों की रोकी गई सैलरी

'जनता के हित से जुड़ा कोई काम संसद में नहीं हो पाया'
उन्होंने कहा कि संसद में बजट सत्र के दूसरे चरण की कार्यवाही का बुधवार को तीसरा दिन था और हैरानी की बात है कि इन तीन दिनों में जनता के हित से जुड़ा कोई काम संसद में नहीं हो पाया है. सिंह ने कहा कि 'संसद में काम नहीं होने की वजह से आम आदमी पार्टी के तीनों सांसद इसे देश की जनता के साथ अन्याय मानते हैं और इसीलिए उस दिन का भत्ता नहीं लेना चाहते हैं जिस दिन संसद में कोई काम नहीं हो पाता हो.

(इनपुट - भाषा)

Trending news