पंजाब: CM की सीट पर होगा रोचक मुकाबला, 'चरणजीत को टक्कर देंगे चरणजीत'
Advertisement
trendingNow11057548

पंजाब: CM की सीट पर होगा रोचक मुकाबला, 'चरणजीत को टक्कर देंगे चरणजीत'

पंजाब विधान सभा में 117 सीटें हैं, जिनमें से 88 सीटों पर आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. पंजाब में आप का चुनाव प्रचार तेजी से से चल रहा है.

बाईं तरफ अरविंद केजरीवाल और दाईं तरफ चरणजीत सिंह चन्नी (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब विधान सभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Elections 2022) के लिए अपने 15 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. श्री चमकौर साहिब (Sri Chamkaur Sahib) विधान सभा सीट पर आप ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के खिलाफ चुनावी मैदान में डॉक्टर चरणजीत सिंह को उतारने का फैसला किया है.

  1. पंजाब विधान सभा चुनाव में कड़ी टक्कर देने की तैयारी में आप
  2. आप ने पंजाब चुनाव से पहले कई बड़े वादे किए
  3. सीएम केजरीवाल पंजाब में कर चुके हैं कई रैलियां

पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए आप के उम्मीदवारों की लिस्ट

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए उम्मीदवीरों की 5वीं लिस्ट जारी की है. आप की नई लिस्ट के अनुसार, डेरा बाबा नानक से गुरदीप सिंह रंधावा, राजा सांसी से बल्देव सिंह, कपूरथला से मंजू राणा, शाहकोट से रतन सिंह, जालंधर पश्चिम से शीतल अंगुराल, आदमपुर से जीत लाल भट्टी, बंगा से कुलजीत सिंह, श्री चमकौर साहिब से डॉक्टर चरणजीत सिंह, एसएएस नगर से कुलवंत सिंह, बस्सी पठाना से रुपिंदर सिंह हैप्पी, लुधियाना दक्षिण से राजिंदर पाल कौर, फिरोजपुर सिटी से रणवीर सिंह भुल्लर, भटिंडा शहरी से जगरूप सिंह गिल, अमरगढ़ से जसवंत सिंह और नाभा से गुरदेव सिंह देव मान चुनाव लड़ेंगे.

आप के टिकट पर ये कैंडिडेट लड़ेंगे चुनाव

जान लें कि इससे पहले रविवार को आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए कैडिंडेट्स की चौथी लिस्ट जारी की थी. आप ने भोलथ से रणजीत सिंह राणा, नकोदर से इंदरजीत कौर मान, मुकेरियां से गुरधियान सिंह, दसूहा से करमवीर सिंह, उरमूर से जसवीर सिंह राजा गिल, रूपनगर से दिनेश चड्ढा, श्री फतेहपुर साहिब से लखबीर सिंह राय, खन्ना से तरुणप्रीत सिंह, रायकोट से हकम सिंह ठेकेदार, धरमकोट से देविंदर सिंह लड्डी, फिरोजपुर ग्रामीण से आंसू, बल्लौना से अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर, मानसा से डॉक्टर विजय सिंगला, संगरूर से नरिंदर कौर और डेरा बस्सी से टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के स्थापना दिवस पर सोनिया गांधी फहरा रही थीं झंडा, हुआ ये हाल

आप ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत

बता दें कि पंजाब विधान सभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी अब तक 88 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी कर चुकी है. पंजाब में 117 विधान सभा सीटें हैं. पंजाब विधान सभा चुनाव में प्रचार के लिए आप ने पूरी ताकत झोंक दी है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब में कई रैलियां कर चुके हैं.

LIVE TV 

Trending news