AIADMK ने की रजनीकांत की आलोचना, कहा- 'लोग करेंगे मजबूत, कमजोर का फैसला'
Advertisement
trendingNow1468114

AIADMK ने की रजनीकांत की आलोचना, कहा- 'लोग करेंगे मजबूत, कमजोर का फैसला'

एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने के मद्देनजर सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ‘मजबूत’ लग रहे हैं.

रजनीकांत (फाइल फोटो)

चेन्नई: सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में सुपर स्टार रजनीकांत की टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान लोग फैसला करेंगे कि कौन मजबूत है, कौन कमजोर क्योंकि वे ही इसका आकलन करने के हकदार हैं. बता दें रजनीकांत ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी मजबूत लग रहे हैं.

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार, रजनीकांत के मंगलवार के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने कहा,‘मजबूत हैं या कमजोर, इसका जवाब चुनाव में मिलेगा. लोग हमारा आकलन करेंगे. वे हर दल का आकलन करेंगे. वे फैसला करेंगे, आप और हम नहीं.’ उन्होंने कहा कि लोग अगले साल लोकसभा चुनावों में अन्नाद्रमुक के सांसदों के प्रदर्शन का आकलन करेंगे. साथ ही 2021 में विधानसभा चुनावों के दौरान भी आकलन करेंगे.

रजनीकांत ने की थी पीएम मोदी की तारीफ
बता दें एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने के मद्देनजर सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ‘मजबूत’ लग रहे हैं. भाजपा अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए ‘खतरनाक’ है, इस संबंध में सोमवार को दिए अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने केवल विपक्षी दलों के संदर्भ में टिप्पणी की थी. 

सोमवार को मीडिया के साथ अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए अभिनेता ने कहा कि उनसे पूछा गया था कि भाजपा को हराने के लिए कई दल हाथ मिला रहे हैं और वाकई में क्या वह (भाजपा) खतरनाक पार्टी है. उन्होंने कहा,‘विपक्षी दलों को मेरा जवाब था कि अगर वे सोचते हैं (कि भाजपा खतरनाक है) . अगर वे ऐसा सोचते हैं तो भाजपा उनके लिए खतरनाक पार्टी है.’ हालांकि, रजनीकांत ने कहा कि भाजपा सचमुच खतरनाक है या नहीं इस बारे में लोग फैसला करेंगे.

हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक तरह से समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी लामबंदी कर रहे 10 लोगों की तुलना में ज्यादा ‘‘मजबूत’’ हैं.

 

Trending news