Politics: अजीत एंटनी ने अपने भाई अनिल के लिए बोले ऐसे शब्द, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11642900

Politics: अजीत एंटनी ने अपने भाई अनिल के लिए बोले ऐसे शब्द, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Politics News: एके एंटनी के छोटे पुत्र  व अनिल के भाई अजीत ने शुक्रवार को कहा कि उनके भाई का फैसला आवेग में लिया गया था. भाजपा उनका इस्तेमाल करके उन्हें निकाल फेकेंगी. अजीत एंटनी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि अनिल ने अपने फैसले के बारे में परिवार को कोई भी संकेत नहीं दिया था.

अनिल एंटनी

Anil Antony के कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के एक दिन बाद, एके एंटनी के छोटे पुत्र  व अनिल के भाई अजीत ने शुक्रवार को कहा कि उनके भाई का फैसला आवेग में लिया गया था. भाजपा उनका इस्तेमाल करके उन्हें निकाल फेकेंगी. अजीत एंटनी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि अनिल ने अपने फैसले के बारे में परिवार को कोई भी संकेत नहीं दिया था और बृहस्पतिवार के घटनाक्रम के बारे उन्हें चैनलों का माध्यम से पता चला. उन्होंने ये भी कहा कि नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में अनिल को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते देख उनके पिता बहुत दुखी हुए थे. 

पिता काे इतना कमजाेर कभी नहीं देखा

अजीत ने कहा कि पापा (एके एंटनी) इस घटने के बाद से काफी दुखी थे. मैंने अपने जीवन में उन्हें इतना कमजोर कभी नहीं देखा. उन्हाेंने पर परिस्थितियाें काे सहा है. मगर आज उन्होंने आंसू नहीं बहाए, बस इतना ही कसर रह गई थी. उनका दिल कभी इतना उदास नहीं रहा है, जितना आज भाई की वजह से हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने के लिए उनके भाई के पास अपने कारण होंगे और उन्हें कांग्रेस पार्टी के अज्ञात कार्यकर्ताओं की ओर से कई बार अपमानजनक कॉल आती थीं. हो सकता है कि वह उससे आहत हो गए हों. 

कभी नहीं साेचा था कि भाजपा में शामिल हाेंगे मेरे भाई

अजीत ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह गुस्से में (कांग्रेस) पार्टी से दूर हो जाएंगे और वह भाजपा में शामिल हो जाएंगे. उनका यह फैसला पूरी तरह से अप्रत्याशित था. अनिल के भाजपा में शामिल होने के फैसले को आवेषपूर्ण फैसला बताते हुए अजीत ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह अपनी गलतियां सुधारने के बाद कांग्रेस पार्टी में लौट आएंगे.

अजीत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर उन्हें लगता है कि ये उनके राजनीतिक भविष्य के लिए अच्छा है तो वह भाजपा में बने रह सकते हैं. अनिल बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजधानी में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए थे. उसके कुछ घंटे बाद एके एंटनी ने अपने बेटे के इस फैसले को गलत करार दिया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news