GST और नोटबंदी का बदला लेगी जनता : अखिलेश यादव
Advertisement

GST और नोटबंदी का बदला लेगी जनता : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा है कि निकाय चुनाव में सबसे ज्यादा सपा प्रत्याशी जीतेंगे.

प्रचार के लिए गुजरात जाएंगे अखिलेश यादव (फाइल फोटो-PTI)

फिरोजाबाद (उप्र): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा है कि निकाय चुनाव में सबसे ज्यादा सपा प्रत्याशी जीतेंगे. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में जनता जीएसटी और नोटबंदी का बदला लेगी. उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर हार के डर से डरी भाजपा की केंद्र सरकार जीएसटी के दामों में बार-बार कमी कर रही है.

  1. अखिलेश यादव का दावा- निकाय चुनाव में सबसे ज्यादा सपा प्रत्याशी जीतेंगे
  2. गुजरात विधानसभा चुनाव में हारने को लेकर डरी हुई है भारतीय जनता पार्टी
  3. गुजरात में जनता के गुस्से को देखकर जीएसटी दरें घटा रही है केंद्र सरकार

मंगलवार को निकाय चुनाव को लेकर फिरोजाबाद आए सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने प्रेस वार्ता में भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि गुजरात में जनता ने गुस्सा दिखाया इसलिए बार-बार केंद्र सरकार जीएसटी रेट बदल रही है.

राहुल की तरह अखिलेश यादव भी हुए डिप्रेशन के शिकार: केशव प्रसाद मौर्य

अखिलेश ने कहा कि गुजरात की जनता इस बार भाजपा को असलियत दिखाएगी. उन्होंने कहा, "निकाय चुनाव में जीएसटी और नोटबंदी का बदला जनता लेगी."

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के बाद वह प्रचार के लिए गुजरात जाएंगे. राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो सर्वोपरि होगा.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने निकाय चुनाव को लेकर योगी सरकार पर भी हमला बोला था. सपा अध्यक्ष ने कहा था भाजपा की सात माह की सरकार में एक भी काम ऐसा नहीं हुआ, जिसका उल्लेख किया जा सके. समाजवादी सरकार के कामों का ही फिर से उद्घाटन कर वाहवाही लूटी जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा को इन चुनावों में सबक मिल जाएगा कि योगी जी कितने पानी में हैं. जनता उन्हें सबक सिखाकर ही रहेगी.

Trending news