अनुराग ठाकुर ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना, सपा का भी आतंकवाद से बताया कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11104495

अनुराग ठाकुर ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना, सपा का भी आतंकवाद से बताया कनेक्शन

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को जमकर घेरा. बता दें कि अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा (SP) का आतंकवाद (Terrorism) से कनेक्शन (Connection) है.

अनुराग ठाकुर ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना, सपा का भी आतंकवाद से बताया कनेक्शन

नई दिल्ली: इन दिनों अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) राजनीति (Politics) में काफी एक्टिव (Active) नजर आ रहे हैं. हाल ही में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस (Congress) और सपा (SP) पर हमला बोल दिया है. अनुराग ने कहा कि सपा बम धमाकों (Bomb Blasts) पर भी चुप रही. इससे सबको नजर आ रहा है कि इनके तार आतंकवाद (Terrorism) से जुड़े हैं.

  1. अनुराग ठाकुर ने साधा प्रियंका गांधी पर निशाना
  2. बताया आतंकवाद से सपा का कनेक्शन
  3. भाजपा की तारीफों के बांधे पुल

आतंकवाद पर की टिप्पणी

कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए अनुराग ने कहा कि आतंकवाद (Terrorism) पर बात करना फिजूल की बात है ऐसा कहकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शहीदों (Martyrs) का अपमान (Insult) कर रही हैं. देश के लोगों का अपमान कर रही हैं. इसलिए यूपीए की सरकार (UPA Government) में आतंकवाद फैल रहा था. उन्होंने आगे कहा कि बुंदेलखंड (Bundelkhand) में हमने पहले भी देखा है भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक तरफा हवा चलती है और सपा (SP) और बसपा (BSP) की सफाई होती है. 

ये भी पढें: पिता की सजा पर भड़के तेजस्वी यादव, जानिए फैसला आने के बाद गुस्से में क्या कहा

सपा को लिया आड़े हाथों

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि देखिए अहमदाबाद (Ahmedabad) बम धमाकों पर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा. सपा (SP) भी चुप रही और सबको नजर आया कि सपा के तार आतंकवाद से जुड़े हैं. बता दें कि प्रियंका गांधी ने हाल ही में कहा कि आतंकवाद और राष्ट्रवाद (Nationalism) फिजूल की बात है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस (Congress) को घेरते हुए अनुराग ने कहा कि जिनके लिए आतंकवाद फिजूल की बात है क्या वह शहीदों का अपमान नहीं कर रहे, क्या भारत के लोगों की सुरक्षा (Security) पर प्रश्नचिन्ह खड़ा नहीं किया जा रहा है, क्या देश के लोगों के योगदान पर प्रश्नचिन्ह खड़ा नहीं कर रहे? यह राष्ट्रीय सुरक्षा (National Security) और आतंकवाद को भी फिजूल कहेंगे इसलिए यूपीए की सरकार (UPA Government) में आतंकवाद तूल पकड़ रहा था. 

ये भी पढें: 'बेटा सो जा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा', शोले फिल्म के डायलॉग से अरविंद ने साधा निशाना

भाजपा की तारीफों के बांधे पुल

अनुराग ने आगे कहा कि 70 साल से कांग्रेस, सपा, बसपा बिजली (Power) नहीं दे पाई थी लेकिन बीजेपी सरकार (BJP Government) ने सभी को 24 घंटे बिजली (24 Hour Electricity) देने का काम किया है. सभी को पक्का मकान दिया और महिलाओं को गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) दिया. योगी जी की सरकार (Yogi Government) ने राशन फ्री (Ration Free) देने का काम किया. उन्होंने अखिलेश पर हमेशा जातिवाद (Casteism) के नाम पर वोट (Vote) मांगने का आरोप भी लगाया.

LIVE TV

Trending news