पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल जवान की मौत, सीजफायर उल्लंघन में अबतक 20 मरे
Advertisement
trendingNow1373054

पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल जवान की मौत, सीजफायर उल्लंघन में अबतक 20 मरे

पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में घायल जवान की रविवार को सेना के अस्पताल में मौत हो गई. इसी के साथ संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाओं में अब तक मरनेवालों की संख्या 20 हो गई.

4 फरवरी को पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल हुए सैनिक की रविवार को मौत हो गई

जम्मू : पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में घायल जवान की रविवार को सेना के अस्पताल में मौत हो गई. इसी के साथ संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाओं में अब तक मरनेवालों की संख्या 20 हो गई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. इसके अलावा राजौरी सेक्टर में 9 फरवरी को पाकिस्तानी गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई. सेना के अधिकारी ने बताया कि मृतका परवीन अख्तर को उनके घर में ही गोली लगी थी. पाकिस्तान की तरफ से रविवार को भी गोलीबारी की गई.

  1. 4 फरवरी को पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल
  2. रविवार को इलाज के दौरान सैनिक की मौत
  3. शनिवार को गोलीबारी में महिला की मौत

पुंछ में हुई गोलीबारी
सेना के एक अधिकारी ने बताया कि गुन्नेर किशोर कुमार मुन्ना चार फरवरी को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे हुए शाहरपुर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में घायल हो गए थे. उन्हें विशेष इलाज के लिए उधमपुर के सेना अस्पताल ले जाया गया था. उन्होंने बताया कि एक सप्ताह तक अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष करने के बाद जवान की आज मौत हो गई. वह बिहार के चौथम के बरमाहा गांव के रहने वाले थे. 

अधिकारी ने बताया कि पूर्ण सैन्य सम्मान के साथ जवान को अंतिम विदाई नागरोटा में दी जाएगी और बाद में उनकी अस्थियों को पटना ले जाया जाएगा और वहां से फिर सड़क मार्ग के जरिए 13 फरवरी को उनके गृह नगर ले जाया जाएगा. 

Trending news