आसाराम बापू ने नर्स से की गंदी बात कहा, 'तुम मक्खन जैसी हो'!
Advertisement

आसाराम बापू ने नर्स से की गंदी बात कहा, 'तुम मक्खन जैसी हो'!

किशोर से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। आसाराम अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली पहुंचे और अस्पताल की नर्स पर गंदे कमेंट करने लगे।

आसाराम बापू ने नर्स से की गंदी बात कहा, 'तुम मक्खन जैसी हो'!

नई दिल्ली: किशोर से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। आसाराम अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली पहुंचे और अस्पताल की नर्स पर गंदे कमेंट करने लगे।

मीडिया रिपार्टों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने नर्स से उसने कुछ ऐसा कह दिया कि वहां खड़े लोग भी शर्मा गए उनकी चिकित्सीय जांच से पहले उन्हें नाश्ता कराना था। ऐसे में नर्स उनके लिए ब्रेड और बटर लेकर आई थी।

जब नर्स सामान लेकर आई तो आसाराम उसे देखकर हैरान रह गए और बोले तुम एकदम मक्खन जैसी हो। ब्रेड के साथ मक्खन लाने की जरूरत ही क्या है। तुम जरूर कश्मीरी होगी। तुम्हारे गाल सेब जैसे हैं। उनकी यह बात सुनकर नर्स झेंप गई।

आसाराम चिकित्सकों से कहते रहे कि वह 80 वर्ष के हो गये हैं और उसे बुढ़ापा आ गया है, डॉक्टर साहब मेरा इलाज करवा दो उसने कहा कि मुझे पहले जैसा जवान बना दो। 

गौरतलब है कि आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केरल में आयुर्वेद पद्धति से इलाज कराने के लिए अंतरिम जमानत की मांग की थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी, और दिल्ली स्थित एम्स से हेल्थ टेस्ट कर मेडिकल रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया था।

 

Trending news