24 अगस्त को गोवा की नदियों में प्रवाहित की जाएंगी वाजपेयी की अस्थियां
Advertisement

24 अगस्त को गोवा की नदियों में प्रवाहित की जाएंगी वाजपेयी की अस्थियां

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां 24 अगस्त को गोवा की मांडवी और जुवारी नदियों में प्रवाहित की जाएंगी. 

(फाइल फोटो)

पणजी: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां 24 अगस्त को गोवा की मांडवी और जुवारी नदियों में प्रवाहित की जाएंगी. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने बताया कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मांडवी नदी में अस्थियां प्रवाहित करेंगे वहीं दक्षिण गोवा से भाजपा सांसद नरेंद्र सवाइकर जुवारी नदी में अस्थियां प्रवाहित करेंगे. चिकित्सकीय जांच कराने अमेरिका गये पर्रिकर 23 अगस्त को गोवा लौटने वाले हैं. 

तेंदुलकर ने कहा कि वह अस्थिकलश लेने के लिए दिल्ली जाएंगे. उसे यहां लाकर राज्य में कलश यात्रा निकाली जाएगी और फिर गोवा की दो प्रमुख नदियों में प्रवाहित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अस्थियां बुधवार शाम गोवा लाई जाएंगी और उन्हें यहां भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर रखा जाएगा ताकि पार्टी कार्यकर्ता और अन्य लोग श्रद्धांजलि दे सकें. 

पटना : अटल जी की याद में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा कल, सीएम नीतीश होंगे शामिल

भाजपा ने पहले कहा था कि वाजपेयी की अस्थियों को देशभर की विभिन्न नदियों में प्रवाहित किया जाएगा. सभी दलों और आमजनों में लोकप्रिय पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी का 16 अगस्त को दिल्ली में 93 साल की आयु में निधन हो गया था. पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार राष्ट्रीय राजधानी स्थित राष्ट्रीय स्मृति स्थल में 17 अगस्त को किया गया. 

(इनपुट: भाषा)

Trending news