Bihar News: बिहार में कई जिले के बदले गए एसपी, 15 IAS का भी ट्रांसफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143722

Bihar News: बिहार में कई जिले के बदले गए एसपी, 15 IAS का भी ट्रांसफर

Bihar News: किशनगंज के एसपी डॉ. इऩामुलहक मेंगनू को पटना में गृह रक्षा वाहिनी का समादेष्टा बनाया गया है. वैशाली के एसपी कार्तिकेय के. शर्मा को सहायक पुलिस महानिरीक्षक, विशेष सशस्त्र पुलिस बनाया गया है.

Bihar News: बिहार में कई जिले के बदले गए एसपी, 15 IAS का भी ट्रांसफर

Bihar News: लोकसभा चुनाव के पहले 6 मार्च, 2024 दिन बुधवार को बिहार में कई भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का तबादला किया गया है. खगड़िया, वैशाली, किशनगंज और अरवल में नए पुलिस अधीक्षक की तैनाती की गई है. बिहार सरकार के गृह विभाग की अधिसूचना के मुताबिक, गृह रक्षा वाहिनी के समादेष्टा चंदन कुशवाहा को खगड़िया का एसपी बनाया गया है.

इसी तरह विशेष सशस्त्र पुलिस के सहायक पुलिस महानिरीक्षक हरकिशोर राय को वैशाली का एसपी, अपर निदेशक सह सहायक, राज्य अग्निशमन पदाधिकारी राजेंद्र कुमार भील को अरवल एसपी बनाया गया. किशनगंज के एसपी डॉ. इऩामुलहक मेंगनू को पटना में गृह रक्षा वाहिनी का समादेष्टा बनाया गया है. वैशाली के एसपी कार्तिकेय के. शर्मा को सहायक पुलिस महानिरीक्षक, विशेष सशस्त्र पुलिस बनाया गया है.

अरवल के एसपी विद्यासागर शर्मा को अगले आदेश तक अपर निदेशक सह सहायक, राज्य अग्निशमन पदाधिकारी तथा खगड़िया के एसपी सागर कुमार को किशनगंज का एसपी और अपराध अनुसंधान विभाग की सहायक पुलिस अधीक्षक काम्या मिश्रा को दरभंगा (ग्रामीण) का एसपी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें:Bihar News: 7 वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों का तबादला, 16 अनुमंडल में नए SDO की पोस्टिंग

4 मार्च को 7 वरिष्ठ IAS अधिकारियों का हुआ था ट्रांसफर

बता दें कि बिहार सरकार ने 4 मार्च, 2024 सोमवार को 7 वरिष्ठ भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया. सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी अधिसूचना भी जारी कर दी है. अधिसूचना के मुताबिक, समस्तीपुर के नगर आयुक्त विभूति रंजन चौधरी को उपभोक्ता संरक्षण, खाद्य और उपभोक्ता संरक्षण विभाग का निदेशक बनाया गया है. पथ निर्माण विभाग की अपर सचिव शैलजा वर्मा को लघु जल संसाधन विभाग के अपर सचिव के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त कर दिया गया है.

Trending news