Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गढ़वा और यूपी के सोनभद्र जिला पुलिस की बैठक, बनाई गई रणनीति
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2167056

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गढ़वा और यूपी के सोनभद्र जिला पुलिस की बैठक, बनाई गई रणनीति

Gharwha Lok Sabha Election 2024: झारखंड की गढ़वा लोकसभा चुनाव (Gharwha Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर गढ़वा पुलिस और यूपी के सोनभद्र जिला पुलिस की इंटरस्टेट बैठकझारखंड बॉर्डर पर स्थित थाना क्षेत्र के वन विभाग गेस्ट हाउस में की गई. 

फाइल फोटो

गढ़वाः Gharwha Lok Sabha Election 2024: झारखंड की गढ़वा लोकसभा चुनाव (Gharwha Lok Sabha Election 2024) के मद्देनजर गढ़वा पुलिस और यूपी के सोनभद्र जिला पुलिस की इंटरस्टेट बैठकझारखंड बॉर्डर पर स्थित थाना क्षेत्र के वन विभाग गेस्ट हाउस में की गई. जिसमे सीमावर्ती थाना के प्रभारी, इंस्पेक्टर और डीएसपी स्तर के अधिकारी बैठकर आने वाले लोकसभा चुनाव पर रणनीति (Strategy on Lok Sabha elections) बनाई. 

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की अहम बैठक
इस बैठक चुनाव में खलल डालने वाले वांछित अभियुक्त तथा बॉर्डर क्षेत्र में अपनी नजर बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स के पोस्ट, यातायात के दौरान चेकिंग के लिए विभिन्न मार्गों पर बैरियर लगाने संबंधित वार्तालाप किया गया. वहीं गढ़वा पुलिस अधीक्षक दीपक पाण्डेय ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड राज्य के गढ़वा जिला व प्रदेश के सोनभद्र जिला के बॉर्डर क्षेत्र के प्रशासनिक अधिकारियों की अहम बैठक हुई. 

यह भी पढ़ें- Cyber Fraud: व्हाट्सएप प्रोफाइल पर पुलिस अधिकारियों का फोटो लगाकर मांगे जा रहे रुपये, साइबर ठगों से रहें सावधान

लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए मुस्तैद रहेगी फोर्स 
दीपक पाण्डेय ने आगे कहा कि बैठक में लोकतंत्र 2024 के महापर्व को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए मौजूद फोर्स व प्रशासनिक हमला मुस्तैद रहेगी. इसके लिए गहन रणनीति बनाई गई है. ताकि मतदान के दौरान मतदान केंद्रों पर और रास्तों में वोट डालने जा रहे मतदाताओं को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. वोट डालने मतदाता निर्भिज्ञ और स्वतंत्र होकर बिनी किसी परेशानी के अपना मतदान अपने स्वेच्छा से जाएं. 
इनपुट- आशीष प्रकाश राजा, गढ़वा

यह भी पढ़ें- Jharkhand: मांडू विधायक के कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी खफा, उठाई विधानसभा से अयोग्य घोषित करने की मांग

यह भी पढ़ें- Jharkhand:राज पलिवार ने कांग्रेस ज्वाइन करने के दावे को बताया गलत, कहा-छवि खराब करने की कोशिश

Trending news