Bhojpuri News: शादी के 9 महीने बाद ही पापा बन गए ये फेमस भोजपुरी एक्टर, देखिए उनके बेटे की पहली झलक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1831882

Bhojpuri News: शादी के 9 महीने बाद ही पापा बन गए ये फेमस भोजपुरी एक्टर, देखिए उनके बेटे की पहली झलक

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कलाकार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह के गानों ने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. गूंजन सिंह को चाहनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कलाकार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह के गानों ने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. गूंजन सिंह को चाहनेवालों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है. आपको बता दें कि गूंजन सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. आज से ठीक 9 महीने पहले गूंजन सिंह की शादी हुई थी. जिसके बाद वह लगातार अपनी पत्नी सुरुची सिंह के साथ मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे जिसकी खूब सारी तस्वीरें वायरल भी हुई थी.   

गूंजन सिंह को भोजपुरी के साथ ही मगही गानों के लिए भी अलग पहचान मिली हुई है. वह रानी चटर्जी जैसी भोजपुरी की बेहतरीन हीरोईन के साथ सिनेमा के पर्दे पर रोमांस फरमा चुके हैं. बता दें कि अब खबर आ रही है कि गूंजन सिंह पापा बन गए हैं. उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है. शादी के 9 महीने बाद ही गूंजन सिंह के घर नन्हा मेहमान आया है. वह एक बेटे के पिता बन गए हैं. गूंजन सिंह ने अपने बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जहां उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं. 

गूंजन सिंह ने खुद अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर अपने पिता बनने की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है. इस तस्वीर में गूंजन सिंह के बेटे की पहली झलक भी दिख रही है. अब चौतरफा गूंजन सिंह को इसके लिए बधाईयां मिल रही हैं. गूंजन सिंह ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि परमेश्वर की कृपा से एक नया दायित्व पुत्र के रूप में मिला है. ऐसे में भोजपुरी के कलाकार और स्टार्स भी गूंजन सिंह के इस पोस्ट पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें कि उनके पोस्ट पर लोग बधाई के साथ ही लिख रहे हैं कि शादी के तो अभी 8-9 महीने ही हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- कभी नहीं दोहराएं भूलकर भी ये गलतियां, नहीं तो घर से रूठकर चली जाएंगी मां लक्ष्मी

 

 

Trending news