Hajipur: एग्जाम देकर लौट रही छात्रा को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, 2 अन्य घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1774328

Hajipur: एग्जाम देकर लौट रही छात्रा को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, 2 अन्य घायल

मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग एनएच 22 बफे-मुस्तफापुर हरशेर गांव के निकट सड़क दुर्घटना में वाइक से लौट रहे एक 24 वर्षीय युवती की मौत हो गयी है. साथ ही दो लोग जख्मी हो गया. मृतिका की पहचान जिले के नगर थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ला निवासी रवि शंकर तिवारी के पुत्री संजना कुमारी के रूप में हुई है.

Hajipur: एग्जाम देकर लौट रही छात्रा को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, 2 अन्य घायल

हाजीपुर: मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग एनएच 22 बफे-मुस्तफापुर हरशेर गांव के निकट सड़क दुर्घटना में वाइक से लौट रहे एक 24 वर्षीय युवती की मौत हो गयी है. साथ ही दो लोग जख्मी हो गया. मृतिका की पहचान जिले के नगर थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ला निवासी रवि शंकर तिवारी के पुत्री संजना कुमारी के रूप में हुई है. वही उसके साथ बाइक चला रहे औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत पासवान चौक निवासी आदित्य कुमार भी बुरी तरह जख्मी हो गया. 

 

वहीं, दूसरा जख्मी व्यक्ति थाना क्षेत्र के ही मुस्तफापुर हरशेर गांव निवासी मो असलम है और उसे इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोरौल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों को अच्छे इलाज हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना को लेकर बताया गया है कि मृतिका पीजी का परीक्षा देने के लिये अपने मित्र आदित्य के साथ वाइक संख्या बीआर 31-ए एफ- 2400 से मुजफ्फरपुर गई हुई थी. परीक्षा देकर लौटने के दौरान हरशेर गांव के निकट पीछे से तेज गति से आ रही एक बस ने उसे ठोकर मार दिया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और बगल से आ रही दूसरी वाइक बीआर31एडी-8432 से टकरा गई. इसी क्रम में संजना बस के नीचे आ गयी और बस के द्वारा कुचले जाने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. 

पुलिस ने जारी किया बयान

बस का चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा. सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार, प्रवीण कुमार, सहायक अवर निरीक्षक उमाकांत सिंह ने घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर लिया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक छात्रा की मौत हो गयी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही सभी के परिजनों को सूचना दी गयी है.

Trending news