Jamui News: दोनों ओर से आई ट्रेन के बीच में फंसी महिला की कटकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223396

Jamui News: दोनों ओर से आई ट्रेन के बीच में फंसी महिला की कटकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Jamui News: बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के रजला हॉल्ट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना मृतक महिला के परिजनों को दिया गया. 

दोनों ओर से आई ट्रेन के बीच में फंसी महिला की कटकर मौत

जमुईः Jamui News: बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के रजला हॉल्ट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना मृतक महिला के परिजनों को दिया गया. 

घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इस घटना की सूचना झाझा पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई.

मृतक महिला की पहचान मुकेश कुमार की पत्नी के रूप में हुई 
मृतक महिला की पहचान मुकेश कुमार की पत्नी शकुनी देवी 30 वर्ष थाना क्षेत्र के रजला गांव के रूप में हुई है. महिला के दो बच्चे भी हैं. मृतक महिला के सास कुंती देवी ने बताया कि दोनों साथ में ही चाय पीए थे. इतनी देर में मेरी बहू ने कहा कि खेत में गोबर फेंक कर आते हैं. 

हावड़ा मोकामा फास्ट पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आई महिला 
मृतक महिला की सांस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि रेलवे लाइन के उस पार खेत होने के कारण गोबर फेंकने के लिए पटरी पार कर रही थी. तभी अप लाइन में हावड़ा मोकामा फास्ट पैसेंजर ट्रेन जो झाझा की ओर आ रही थी. वहीं दूसरी ओर डाउन लाइन में ईएमयू ट्रेन आ रही थी. दोनों ट्रेन एक साथ आ जाने के कारण वह देख नहीं पाई और वह हावड़ा मोकामा फास्ट पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौत हो गई.इधर मौके पर पहुंचे झाझा थाना की पुलिस मामले को लेकर छानबीन में जुटी हुई है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- PM Modi Munger Rally: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं जाना विपक्ष की सबसे बड़ी गलती थी? देखिए PM मोदी ने अब साधा निशाना

Trending news