Bihar News: बीजेपी ने तलवार बांटने का काम किया, हमने कलम और नौकरी दिया- तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2122840

Bihar News: बीजेपी ने तलवार बांटने का काम किया, हमने कलम और नौकरी दिया- तेजस्वी यादव

Bihar News: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश जी के प्रती मेरा सम्मान है रहेगा, लेकिन अब नीतीश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नहीं है. राजद अब MY के साथ साथ अब BAAP की भी पार्टी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बीजेपी वाशिंग मशीन के साथ-साथ डस्टबिन भी हो गया है, पार्टी में कूड़ा को भी ले रहा है.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Jan Vishwas Yatra: सीवान में आज (22 फरवरी) जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका (Tejashwi Yadav) जोरदार स्वागत किया. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शहर के टड़वा गांव के मैदान में जनसभा को संबोधित किया. सभा स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. इस दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उनसे बिहार चलने वाला नहीं है. हम लोगों ने कलम और नौकरी बांटने का काम किया हैं. बीजेपी के लोगों ने तलवार बांटने का काम किया है. हम लोग मंदिर भी जाते हैं, मस्जिद भी जाते हैं, गुरुद्वारा भी जाते हैं. मेरे घर में मंदिर है, लेकिन दिखावा नहीं करते. 

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का बीजेपी पर निशाना

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश जी के प्रती मेरा सम्मान है रहेगा, लेकिन अब नीतीश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नहीं है. राजद अब MY के साथ साथ अब BAAP की भी पार्टी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बीजेपी वाशिंग मशीन के साथ-साथ डस्टबिन भी हो गया है, पार्टी में कूड़ा को भी ले रहा है. मां-बाप और गुरु सब मेरी जनता है. पटना 3 मार्च को सभी आइए, फिर उन सबका पतन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: नीतीश जी का NDA से डील, विधानसभा भंग करना चाहते हैं सीएम, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा

हिना शाहाब सभा स्थल पर नहीं पहुंचीं

बता दें कि मंच पर राजद के सदर विधायक सह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी समेत राजद और माले के तमाम विधायक मौजूद रहे, लेकिन पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शाहाब सभा स्थल पर नहीं पहुंचीं. माना जा रहा है कि कहीं ना कहीं राजद से बढ़ी दूरियां अब कम होने का नाम ले रही है. 

रिपोर्ट: अमित सिंह

Trending news